15 दिन में चमकने वाले हैं इन लोगों की किस्‍मत के सितारे, सूर्य करेंगे धन-वर्षा!

Sun Transit August 2022: सूर्य का गोचर जीवन पर बहुत असर डालता है. 16 अगस्‍त को सूर्य कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसका बेहद शुभ फल 3 राशि वालों को मिलेगा.

The stars of these people's luck are going to shine in 15 days, the sun will rain money!
The stars of these people's luck are going to shine in 15 days, the sun will rain money!
इस खबर को शेयर करें

Sun Transit August 2022 Effect: ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को ग्रहों का राजा कहा गया है क्‍योंकि सूर्य का राशि परिवर्तन बहुत असर डालता है. सूर्य के राशि को संक्रांति कहा जाता है. अगस्‍त महीने में सूर्य 17 अगस्त की सुबह 07:27 बजे अपनी ही राशि सिंह में प्रवेश करेंगे. सूर्य का सिंह राशि में गोचर कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा. इन राशि वालों पर सूर्य जमकर कृपा बरसाएंगे और खूब लाभ देंगे. जानते हैं अगस्‍त महीने में सूर्य का गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा.

सूर्य गोचर देगा तगड़ा लाभ
कर्क- सूर्य इस समय अपनी राशि कर्क में हैं और 17 अगस्‍त के बाद कर्क से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश कर्क राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा. कर्क राशि के लोग मीठा बोलकर लाभ कमाएंगे. उनके वरिष्‍ठों से संबंध बेहतर होंगे और इसका सफलता के रूप में इसका फायदा मिलेगा. नौकरी बदल सकते हैं. नई जॉब का ऑफर मिलेगा. अब तक जो पैसा अटका हुआ था आसानी से मिल जाएगा.

तुला- तुला राशि वालों के लिए भी अगस्‍त महीने में सूर्य का राशि परिवर्तन अच्‍छे फल देगा. इन जातकों की आय में जमकर बढ़ोतरी हो सकती है. उनकी आय भी बढ़ेगी और पैसे आने के नए रास्‍ते भी बनेंगे. वहीं इस राशि के व्‍यापारियों को सूर्य गोचर के कारण तगड़ा मुनाफा मिलेगा. निवेश से लाभ होने के भी योग हैं.

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों के लिए अगस्‍त का सूर्य गोचर शुभ समाचार देगा. खासतौर पर करियर के मामले में बड़ी सफलता मिल सकती है. जो लोग प्रमोशन पाना चाहते हैं उनकी इच्‍छा पूरी होगी. नई नौकरी ढूंढ रहे लोगों का इंतजार खत्‍म होगा. पैसा मिलेगा. वर्कप्‍लेस पर तारीफ होगी. कुल मिलाकर हर लिहाज से यह समय अच्‍छा रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. AAJ KI NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)