स्टूडेंट को स्कूल बैग में लगा कुछ अजीब, टीचर ने खोलकर देखा तो होश उड़ गए

The student found something strange in the school bag, when the teacher opened it, he was blown away
The student found something strange in the school bag, when the teacher opened it, he was blown away
इस खबर को शेयर करें

मध्य प्रदेश के एक गांव में छात्रा किताबों से भरा बस्ता लेकर स्कूल पहुंची थी। लेकिन उसे बैग में कुछ अजीब महसूस हुआ, तो उसने मास्टर साहब से उसकी शिकायत की। टीचर ने तुरंत बच्ची की बात को गंभीरता से लिया और बैग को सावधानी के साथ खोला। थोड़ी देर बाद बच्ची के बैग से किताबों के साथ-साथ एक किंग कोबरा भी निकला, जिसे देखकर सब दंग रह गए। अब इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसे खबर लिखे जाने तक सैकड़ों बार देखा जा चुका है। साथ ही, यूजर्स इस दृश्य को देखकर हैरान हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि बच्ची किस्मत वाली थी, तो कुछ ने लिखा कि यह बेहद डरावना है। जबकि अन्य यूजर्स ने पूछा कि आखिर सांप बस्ते के अंदर कैसे पहुंचा?

क्या है इस वायरल वीडियो में?

इस 1.34 मिनट के वीडियो में हम देख सकते हैं कि कथित मास्टर साहब बड़ी सावधानी के साथ छात्रा का बस्ता खोल रहे हैं। वह बैग की चेन खोलने के बाद अंदर झांकते हैं। जब वह बैग के अंदर हाथ डालने की कोशिश करते हैं तो वीडियो बनाने वाले मना कर देते हैं। ऐसे में वह बैग को उल्टा करके उसमें से सांप को निकालने की कोशिश करते हैं। जब बैग से सारी किताबें नीचे गिर जाती हैं, तो वह बैग को अच्छे से झाड़ते हैं जिसके कुछ देर बाद सांप भी नीचे गिरता है, और झट से पत्थर के नीचे गायब हो जाता है। लोगों को कहते सुना जा सकता है कि यह सांप तो छोटा मोटा नहीं काफी बड़ा है।

मध्य प्रदेश की है यह घटना

यह वीडियो ट्विटर हैंडल @Karan4BJP ने शेयर किया और बताया- कक्षा 10 की छात्रा कुमारी उमा रजक के बैग से, घर से स्कूल आकर जैसे ही बैग खोला तो छात्रा को कुछ आभास हुआ, तो शिक्षक से शिकायत की कि बस्ते में अंदर कुछ है। छात्रा के बैग को स्कूल के बाहर ले जाकर खोला तो बैग के अंदर से एक नागिन बाहर निकली, यह घटना दतिया जिले के बड़ोनी स्कूल की है।