सफाईकर्मी महिला ने मांगी 3 महीने की सैलरी, सुपरवाइजर ने लात-घूंसों से पीटा, वीडियो वायरल

The sweeper asked for 3 months salary, the supervisor kicked and punched her, the video went viral
The sweeper asked for 3 months salary, the supervisor kicked and punched her, the video went viral
इस खबर को शेयर करें

पुणे। पुणे के पिंपरी-चिंचवड से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक महिला सफाईकर्मी ने सुपरवाइजर से तीन माह की सैलरी मांगी, तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी हर्षद खान (25) को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि महिला सफाईकर्मी और सुपरवाइजर के बीच सैलरी को लेकर कहासुनी हुई. महिला ने पहले डंडे से सुपरवाइजर के सिर पर मारा फिर हर्षद खान ने ताबड़तोड़ लात, मुक्के मारकर उसे घायल कर दिया और वह चोटिल होकर जमीन पर गिर गई. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने उसे उठाया और अस्पताल लेकर गए.

सैलरी मांगने पर टरका देता था- पीड़िता

नॉनस्टॉप 100: पीएम मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज!
पीड़िता ने बताया कि वह पिछले काफी समय से हर्षद खान से अपनी सैलरी मांग रही थी. मगर, वह सैलरी देने से आना कानी कर रहा था. हर बार कुछ न कुछ बहाना बना देता था. मंगलवार जब फिर से उसने सैलरी मांगी, तो वह टरकाने लगा. इस बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया और बात मारपीट तक पहुंच गई. आरोपी ने जातिसूचक गालियां भी दीं.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया

मारपीट की इस घटना में महिला के चेहरे और नाक पर चोटों से आई और काफी खून भी बहा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत गैर जमानती मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।