सेलेक्टर्स की खत्म हुई टेंशन, Team India को मिले Rohit-Dhawan जैसे धाकड़ ओपनर्स

Team India: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में एक जोड़ी ने टीम इंडिया के लिए धमाकेदार बल्लेबाजी की. ये दोनों खिलाड़ी इस मैच में सबसे सफल बल्लेबाज रहे.

The tension of the selectors ended, Team India got strong openers like Rohit-Dhawan
The tension of the selectors ended, Team India got strong openers like Rohit-Dhawan
इस खबर को शेयर करें

Team India: टीम इंडिया (Team India) ने साउथ अफ्रीका (South Africa) को हराकर सीरीज की पहली जीत दर्ज की. लगातार 2 मैच हारने के बाद टीम इंडिया को जीत मिली. टीम की इस जीत में 2 युवा ओपनर्स का अहम योगदान दिया. इस जोड़ी ने रोहित शर्मा और शिखर धवन के अंदाज में टीम को शुरुआत दिलाई.

इस जोड़ी ने जीता फैंस का दिल
इस सीरीज में रोहित शर्मा को आराम दिया गया है और शिखर धवन स्क्वाड का हिस्सा नहीं बन सके हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और ईशान किशन (Ishan Kishan) के हाथों में है. तीसरे टी20 में दोनों ही बल्लेबाजों ने अपनी विस्फोटक पारियों से फैंस का दिल जीता.

दोनों बल्लेबाजों ने जड़ी फिफ्टी
ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने इस मैच में पहले विकेट के लिए 97 रन की साझेदारी की. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 35 गेंदों पर 57 रन बनाए, वहीं ईशान किशन (Ishan Kishan) ने 35 गेंदों पर 54 रन की पारी खेली. दोनों ही बल्लेबाजों का स्ट्राइक रेट 150 से ऊपर का रहा.

ऐसा रहा ये पूरा मुकाबला
इस मैच में साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था, बावुमा के इस फैसले को ईशान किशन और गायकवाड़ ने गलत साबित कर दिखाया. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए थे. 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफ्रीकी टीम की शुरुआत काफी खराब रही. टीम का काई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका और पूरी टीम 131 रन के स्कोर पर ढेर हो गई.