खिड़की तोड़ घर में घुसने की कोशिश कर रहा था चोर, तभी अंदर से मालिक ने मुंह पर मार दिया हथौड़ा और फिर…

The thief was trying to enter the house by breaking the window, then the owner hit him with a hammer from inside and then...
The thief was trying to enter the house by breaking the window, then the owner hit him with a hammer from inside and then...
इस खबर को शेयर करें

एक कहावत है ‘भगवान के घर देर है अंधेर नहीं’ यानी भगवान हर इंसान को उसके कर्मों के हिसाब से सजा देता है. फिर चाहे उसमें थोड़ा वक्त ही क्यों न लग जाए. लेकिन कई बार भगवान सजा तुरंत भी दे देता है. ऐसा ही एक वीडियो आज हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक चोर ने खिड़की तोड़कर घर में घुसने की गलती कर दी. उसके बाद चोर के साथ जो हुआ वह देखकर आप दंग रह जाएंगे. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @Unexpectedvid_1 से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही तमाम लाइक्स और रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं.

खाली समझ पत्थर से तोड़ दी घर की खिड़की
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स हाथ में पत्थर लिए आ रहा है. ये शख्स एक चोर है जो किसी घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम देने की फिराक में है. इसी दौरान उसे एक सूनसान घर नजर आता है. वह समझता है कि इस घर में कोई नहीं है. इसीलिए वह हाथ में लगे पत्थर को घर की खिड़ती में जोर से मार देता है. जिससे खिड़की टूट जाती है और चोर खिड़की से अंदर जाने की कोशिश करने लगता है.

खिड़की में घुसते ही मालिक ने मुंह पर मारा हथौड़ा
पत्थर मारने से जैसे ही घर की खिड़की टूट जाती है वैसे ही चोर उसमें घुसने लगता है. वह पहले अपने दोनों पैरों को खिड़की के अंदर डालता है और घर में घुसने लगता है. लेकिन खिड़की के टूटने से मकान मालिक समझ जाता है कि कोई चोर अंदार आने वाला है. जैसे ही चोर अंदर घुसता है मालिक जोस से चोर के मुंह पर हथौड़ा से वार कर देता है.

फिर क्या था जैसे ही चोर के मुंह पर हथौड़ा पड़ा वह बिलबिला उठा और बाहर निकलने की कोशिश करने लगा. तबतक मालिक ने चोर के मुंह में एक दो बार और हथौड़ा से वार कर दिया. हालांकि गनीमत ये रही कि चोर को ज्यादा चोट नहीं आई और वह अपनी जान बचाकर भाग गया.