गोदाम को बना रखा था अय्याशी का अड्डा, कपड़े की आड़ में नंगे होकर लडके-लडकियां कर रहे थे कांड

बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में इन दिनों बड़े पैमाने पर देह व्यापार का धंधा खुलेआम चल रहा है. हाल के दिनों में ही पुलिस ने कई जगहो पर दबिश देकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया था इसके बावजूद भी इसे चलाने वाले कारोबारी धड़ल्ले से देह व्यापार चला रहे हैं.

The warehouse was made a den of debauchery, under the guise of clothes, boys and girls were doing scandals
The warehouse was made a den of debauchery, under the guise of clothes, boys and girls were doing scandals
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर शहर में इन दिनों बड़े पैमाने पर देह व्यापार का धंधा खुलेआम चल रहा है. हाल के दिनों में ही पुलिस ने कई जगहो पर दबिश देकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया था इसके बावजूद भी इसे चलाने वाले कारोबारी धड़ल्ले से देह व्यापार चला रहे हैं. मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक बार फिर से कपड़ा गोडाउन की आड़ में चल रहे शराब और शबाब के रैकेट का खुलासा किया है. घटना ब्रह्मपुरा थाना इलाके के संगम चौक पमरिया टोला की है.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने जब संजय गुप्ता के मकान में छापेमारी की तो अंदर का दृश्य देखकर हैरान रह गई. पुलिस ने मकान से तीनकोठिया इलाके की दो लड़कीऔर औराई इलाके के चार ग्राहक युवकों को मौके से दबोच लिया. इसमें से दो लड़की और दो लड़का आपत्तिजनक हालत में थे. इसके साथ ही पुलिस ने मौके से शराब और आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. पकड़े गए चारों युवक की पहचान औराई इलाके के राजवीर कुमार, राहुल कुमार, रोहित कुमार, और अमरनाथ कुमार के रूप में हुई है.

पूछताछ में लड़की ने बताया की वो दोनों सगी बहनें है और राखी बांधने तीनकोठिया से ब्रह्मपुरा आई थीं. इतने घने मोहल्ले में देह व्यापार की सूचना पर स्थानीय लोग उग्र हो गए और हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ता देख ब्रह्मपुरा पुलिस की तीन गाड़ी बुलाई गई. कड़ी मशक्कत के बाद चारों युवक और दोनों युवती को पुलिस ने थाने ले गई. स्थानीय लोगों ने बताया की संजय गुप्ता के इस मकान में प्रतिदिन बदल-बदल कर युवक और युवती आते थे. कई बार तो कार से लड़की को बुलाया जाता था फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.