पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को किया किडनैप, जमकर पीटा फिर…

महाराष्ट्र में एक महिला ने अपने पति का अपहरण कर लिया. इस साजिश में उसके साथ उसका प्रेमी और दोस्त भी शामिल थे. किसी तरह पत्नी के चंगुल से छूटकर पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा. इस दौरान उसने अपना दर्द बयां किया, जिसे सुनकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए. वहीं, घटना का खुलासा होने पर लोग सन्न हैं.

The wife along with her lover kidnapped the husband, beat him fiercely and then...
The wife along with her lover kidnapped the husband, beat him fiercely and then...
इस खबर को शेयर करें

लातूर: महाराष्ट्र के नांदेड़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने प्रेमी व दोस्तों के साथ मिलकर अपने पति का अपहरण कर लिया. इसके बाद सभी ने उसको जमकर पीटा. फिल्मी स्टाइल में हुई इस किडनैपिंग का खुलासा होने पर लोग हैरान हैं. गौरतलब है कि लातूर जिले के चाचुर तहसील के हटकरवाडी निवासी गीतांजलि हाके की शादी भोकर तहसील के प्रकाश श्रीराम से हुई थी. प्रकाश पेशे से टैक्स एडवाइजर है. दोनों के दो बच्चे भी हैं. एक महीने पहले पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद से दोनों अलग रह रहे थे.

आरोप है कि इसी दौरान गीतांजलि ने अपने प्रेमी बालाजी जाधव के साथ मिलकर पति के अपहरण की साजिश रची. इसमें दिलीप सिंह पवार, अवतार सिंह रामगड़िया और अमोल बुकतारे नाम के तीन और शख्स भी शामिल रहे.

पति को जमकर पीटा और मांगे रुपये
सभी ने मिलकर प्रकाश को नांदेड़ से अगवा कर लिया. इस दौरान गीतांजलि ने प्रेमी व दोस्तों के साथ मिलकर पति को जमकर पीटा. साथ ही छोड़ने के एवज में एक लाख रुपये की मांग की.

थाने पहुंचकर सुनाई आपबीती
प्रकाश का कहना है कि उस वक्त उसने 65 हजार रुपये दिए और कहा कि बचे पैसे वो लाकर देगा. इस पर सभी ने उसे छोड़ दिया. वहां से वो सीधे भाग्यनगर थाने पहुंचा और मामले की जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया
एक्शन में आते हुए पुलिस ने घटनास्थल पर एक टीम भेजी. जहां से गीतांजलि, उसके प्रेमी बालाजी जाधव समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पत्नी पर साथियों के साथ मिलकर पति का अपहरण करने और जान से मारने की कोशिश का केस दर्ज कर किया है. इसके बाद पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश किया. यहां कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड दी. इस घटना से नांदेड़ में हड़कंप मचा हुआ है.