होटल में प्रेमी के पास पहुंची पत्नी, शुरु ही हुए थे कि पहुंच गया पति, बोलीः तुम्हें कैसे पता लगा, फिर…

The wife reached the lover in the hotel, it was only the beginning that the husband reached, said: How did you know, then...
The wife reached the lover in the hotel, it was only the beginning that the husband reached, said: How did you know, then...
इस खबर को शेयर करें

अमृतसर। पंजाब में प्रेमी के साथ एक महिला के पकड़े जाने पर उसके पति ने थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा किया. महिला अपने प्रेमी को साथ होटल में गई थी. इसकी भनक उसके पति को लग गई, जिसके बाद पति ने मौके पर पहुंच कर दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. वह खुद ही दोनों को पकड़कर थाने ले गया और दोनों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

मामला अमृतसर के थाना बी डिवीजन का है. पति ने बताया, “मुझे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. इसके चलते पत्नी के फोन में रिकॉर्डिंग ऑन कर दी थी. इसके आधार पर पता चला कि पत्नी गुरुवार को अपने प्रेमी से मिलने के लिए होटल जाने वाली है”.

पति ने आगे कहा, “मैंने इंतजार किया और जब पत्नी होटल पहुंची, तो वहां उसे उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया. इसके बाद दोनों को लेकर थाने पहुंचा. अब मैं चाहता हूं कि पुलिस मामले में कार्रवाई करे”.

प्रेम संबंधों का पर्दाफाश होने के बाद भी पत्नी के माथे पर कोई शिकन तक नहीं थी. वह रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद भी मुस्कुरा रही थी. इतना ही नहीं, उसने पुलिस के सामने कहा, “क्या हो गया, अगर पकड़े गए तो. अभी कुछ दिन पहले ही अफेयर शुरू हुआ था”.

मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है, “तीनों लोग थाने में हैं. पति-पत्नी और प्रेमी का बयान दर्ज किया जाएगा. यह एक घरेलू मामला है, इसलिए उनकी काउंसलिंग भी की जाएगी. अगर कार्रवाई की जरूरत होगी, तो कार्रवाई भी की जाएगी”