प्रेमी के साथ बुरे हाल में थी पत्नी, अचानक आ गया पति; जानें फिर क्या हुआ

The wife was in a bad condition with her lover, suddenly the husband came; know what happened then
The wife was in a bad condition with her lover, suddenly the husband came; know what happened then
इस खबर को शेयर करें

एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का मर्डर कर दिया। कत्ल के बाद दोनों आरोपियों ने कब्र खोदकर शव को दफना दिया। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कब्र खोदकर शव को बाहर निकाला। यह दिल दहला देने वाली घटना जरडी थाना क्षेत्र के कुम्हारडीह गांव में हुई। 22 जनवरी को लापता महिला के 40 वर्षीय पति का शव महिला के प्रेमी के घर के पास एक कब्र से खोद कर निकाला गया था। ये घटना झारखंड के बोकारो की है। मृतक उमा शंकर राय 22 जनवरी से लापता था। उसके भाई रंजीत राय ने 25 जनवरी को मामले की सूचना पुलिस को दी थी। तत्पश्चात, पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मृतक उमा शंकर की पत्नी सीता देवी का गांव के ही राहुल कुमार से लव अफेयर चल रहा है।

पत्नी को पकड़ा रंगेहाथ
उमा शंकर की गैमौजूदगी में राहुल सीता से मिलने घर जाते थे। एक दिन उमाशंकर ने दोनों को घर में रंगे हाथ पकड़ लिया। इसी बीच उमा शंकर और राहुल के बीच तीखी नोकझोंक हुई। इसके बाद पति-पत्नी में अक्सर मारपीट होती रहती थी। इसी बीच 22 जनवरी को उमाशंकर अचानक लापता हो गया। पुलिस द्वारा आगे की पूछताछ पर आरोपी पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बाद में पुलिस ने उमा शंकर का शव उसके प्रेमी के घर के सामने कब्र से बरामद किया।

पुलिस ने कातिलों को किया अऱेस्ट
पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग में उमा शंकर की हत्या की गई है। पत्नी व उसके प्रेमी की सूचना पर मजिस्ट्रेट नरेश रजक की मौजूदगी में शव को निकलवाया गया। इस मामले में सीता और राहुल कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। हत्या कब और कैसे हुई, यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो पाएगा।