शादी के 2 साल बाद ही सफेद हो गए थे पत्नी के बाल, पति करने जा रहा था ऐसा काम, तभी अचानक आई पुलिस और…

The wife's hair had turned white only after 2 years of marriage, the husband was going to do such work, then suddenly the police came and...
The wife's hair had turned white only after 2 years of marriage, the husband was going to do such work, then suddenly the police came and...
इस खबर को शेयर करें

Man went to marry another woman बिहार के छपरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां एक पति महज इस बात के लिए दूसरी शादी करने जा रहा था कि उसके पहली पत्नी के बाल शादी के दो साल बाद ही सफेद हो गए। मंदिर में मंडप भी सज गया, इसकी भनक पहली पत्नी को लग गई। वह मायके के साथ आ धमकी और बवाल मचा दिया। देखते ही देखते बवाल इतना बढ़ गया कि मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस को देखते ही पति फरार हो गया। मामला सोमवार को छपरा जिले के नगरा के योगी बाबा मंदिर में का है।

Man went to marry another woman मिली जानकारी के अनुसार बनियापुर थाना क्षेत्र लौवा कला गांव के राजेश्वर साह के 28 वर्षीय पुत्र पंकज साह की शादी सहाजितपुर थाना क्षेत्र चक चकपीर गांव निवासी रामनरेश साह की पुत्री बबीता देवी से हुई थी। शादी दो साल पहले हुई थी। शादी के छह महीने बाद ही पत्नी के बाल सफेद होने की बात कहकर पंकज भड़क गया। परिवार ने भी साथ दिया और कहा कि शादी के समय ये बात छुपाई गई थी। पति और ससुराल वाले मानने को तैयार नहीं हुए। दूसरी शादी करने की बात करने लगे। इस बीच पंकज और बबीता के घरवालों के बीच कई बार मान मनौवल भी हुआ, लेकिन मामला बना नहीं।

दूसरी शादी का मंडप सज गया
बबीता अपने मायके आ गई। इधर, पति पंकज और उसके ससुराल वाले दूसरी शादी की तैयारी करने लगे। शादी भी तय हो गई। पंकज अपने परिजन के साथ दूसरी रचाने के लिए सोमवार को नगरा के योगी बाबा मठिया पहुंच गया। इस बात की भनक लगते ही पत्नी बबीता को भी लग गई। वह भी अपने परिवार के साथ योगी बाबा मठिया मंदिर पहुंच गई, फिर क्या था, दोनों से बहस शुरू हो गई। आरोप-प्रत्यारोप लगने शुरू हो गए। जब शादी के कार्यक्रम नहीं रोके गए तो बबीता ने नगरा ओपी को इसकी सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुच मामले को शांत कराया गया। बवाल का पुलिस की भनक लगने के दौरान पति फरार हो गया, वहीं पुलिस अन्य लोगों को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है ।

शादी के 6 माह बाद से ही हो रही थी अनबन
तकरीबन शादी के 6 माह तक साथ रहने के बाद अनबन शुरू हुई थी। इसको लेकर बबीता देवी ने सहाजितपुर थाना में एक माह पूर्व प्रताड़ना का आवेदन देकर करवाई की मांग की थी। फिर सहाजीतपुर थाना की पुलिस ने पत्नी पति के बीच सुलह कराया था।

मुझे जहर दिया था
शादी रोकने आई बबीता ने बताया कि प्रताड़ित करके घर जाने के लिए कह दिया था। जब मैं प्रेग्नेंट थी तो रसगुल्ले और चावल में जहर दिया था, लेकिन मैं किसी तरह से बच गई। मैंने अपने मायके जाने से मना कर दिया था। पुलिस के सामने लिखकर दिया था कि 15 दिन में विदा कराकर ले जाएंगे, इसी बीच ये दूसरी शादी करने आ गए।