पत्नी का प्राइवेट पार्ट था काला, निखारने को लगा दी ऐसी चीज, जोर-जोर से मारने लगी चिंघाड

The wife's private part was black, such a thing was used to improve it, she started beating loudly
The wife's private part was black, such a thing was used to improve it, she started beating loudly
इस खबर को शेयर करें

एक पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को निखारने के लिए एक क्रीम लगा दी. पत्नी बुरी तरह झुलस गई. भारी जलन होने से वह चीखती-चिल्लाती हुई घर से भागी. पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पूरा अलीगढ़ जिले के थाना बन्ना देवी क्षेत्र के रोरावर इलाके का है. युवक अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को चमकदार बनाना चाहता था. इसलिए कहीं से एक क्रीम ले आया. रात में सोते समय उसने चुपचाप पत्नी के नाजुक अंग पर वह क्रीम लगा दी. क्रीम लगाते ही पत्नी को नाजुक अंग झुलस गया. पत्नी को जलन होने लगी. पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसको जान से मारने की धमकी दी और मारपीट करने लगा. पत्नी ने इस घटना की तहरीर नजदीकी थाने में दी और पति पर मुकदमा दर्ज करवा दिया.

महिला का आरोप है कि जब वह सो रही थी तो उसके पति ने उसके नाजुक अंग पर एक क्रीम लगा दी. क्रीम से उसकी स्किन जलने लग गई. वहीं, जब महिला ने पति से पूछा कि ये कौन सी क्रीम है तो पति ने बोला कि अंग निखारने की क्रीम है. लेकिन कुछ ही देर में महिला के नाजुक अंग उस क्रीम से बुरी तरह झुलस गए.

महिला ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि कुछ ही महीने पहले उनकी शादी हुई है. इससे पहले उन दोनों के बीच सब कुछ बिल्कुल ठीक था. महिला आगे बताती है कि 13 मई की रात को जब वह सो रही थी तो अचानक उसके नाजुक अंग में भयंकर जलन होने लगी. उसने देखा कि उसके पति ने सोते समय चुपचाप उसके नाजुक गुप्तांग पर कोई क्रीम लगा दी है.