शिकायत करने आई थी महिला, इंस्पेक्टर ने लिया नंबर, ड्राई फ्रूट्स के साथ भेजी होटल के कमरे की चाबी और फिर….

The woman had come to complain, the inspector took the number, sent the key of the hotel room with dry fruits and then….
The woman had come to complain, the inspector took the number, sent the key of the hotel room with dry fruits and then….
इस खबर को शेयर करें

बेंगलुरु: बेंगलुरु के एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां बेंगलुरु के एक पुलिस इंस्पेक्टर पर छेड़खानी करने और स्टेशन पर आने वाली एक शिकायतकर्ता को परेशान करने का आरोप लगा है. इस मामले की शिकायत होने के साथ ही पुलिस इंस्पेक्टर की मुश्किले बढ़ गई. इंस्पेक्टर के आचरण की जांच के आदेश दिए गए हैं और उन्हें छुट्टी पर जाने का निर्देश दिया गया है. पीड़ित महिला ने पिछले महीने 15 लाख रुपये से अधिक की ठगी के मामले की शिकायत दर्ज कराने के लिए कोडिगेहल्ली (Kodigehalli) पुलिस स्टेशन में इंस्पेक्टर से संपर्क किया था. जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर ने शिकायत दर्ज कर ली और शिकायतकर्ता का मोबाइल नंबर भी ले लिया. जिसके कुछ दिनों के बाद उसको मैसेज शुरू कर दिया.

मिलने के लिए दी होटल के कमरे का चाभी
पुलिस रिपोर्ट के अनुसार इंस्पेक्टर ने उसे व्हाट्सएप पर बेवजह के मैसेज भेजे थे. इसके साथ ही उसे ड्राई फ्रूट्स का एक पैकेट दिया. इसके अलावा इंस्पेक्टर ने महिला से उसे मिलने के लिया भी कहा, जिसकी वजह से उसे होटल के कमरे का चाभी कार्ड भी दिया. जानकारी के मुताबिक जब महिला पुलिस इंस्पेक्टर के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर पाई तो उसने इसे बात की शिकायत डीसीपी से की. जिसके बाद डीसीपी ने एसीपी को घटना की जांच के लिए आदेश दिए और रिपोर्ट सौंपने के लिए भी कहा. साथ ही इंस्पेक्टर को छुट्टी पर जाने के भी आदेश दिए.

इसके पहले पुलिस कमिश्नरेट के एसएचओ पर छेड़खानी का मामला सामने आया था. जानकारी के मुताबिक महिला सब इंस्पेक्टर ने एसएचओ पर यह आरोप लगाया कि वह उसे फिजूल के मैसेज करता था और जबरदस्ती उसके साथ दोस्ती का दबाव बना रहा था. साथ ही महिला सब इंस्पेक्टर ने आरोप लगाया था कि एसएचओ ने होली के दिन उसके साथ अश्लील हरकत भी की थी.