लूडो में खुद को हार गई महिला फिर पति को फोन कर जो कहा; जानकर उड़ जाएंगे होश

Uttar Pradesh News: देवकली मोहल्ला में किराये पर रहने वाली रेनू को जुए की लत थी. उसका पति बाहर नौकरी करता था. पति अपनी कमाई से बचाकर पत्नी को पैसे भेजता था और वह मकान मालिक के साथ पति की गैर-मौजूदगी में लूडो के खेल में जुआ खेलती रही.

The woman lost herself in Ludo, then called her husband and said; You will be shocked to know
The woman lost herself in Ludo, then called her husband and said; You will be shocked to know
इस खबर को शेयर करें

Pratapgarh News: महाभारत तो सबने देखी-पढ़ी होगी. चौसर खेलते हुए पांडवों ने द्रौपदी को दांव पर लगा दिया था. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से आया है, जिससे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. लेकिन यहां थोड़ा ट्विस्ट है. यहां एक महिला ने मकानमालिक के सामने खुद को दांव पर लगाया और हार गई. यह मामला प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली इलाके के देवकली मोहल्ले का है. इस बारे में जब महिला ने अपने पति को बताया तो मीडिया के सामने उसका दर्द छलक उठा.

महिला को थी जुए की लत
दरअसल देवकली मोहल्ला में किराये पर रहने वाली रेनू को जुए की लत थी. उसका पति बाहर नौकरी करता था. पति अपनी कमाई से बचाकर पत्नी को पैसे भेजता था और वह मकान मालिक के साथ पति की गैर-मौजूदगी में लूडो के खेल में जुआ खेलती रही. हद तो तब हो गई जब वह मकानमालिक के साथ लूडो खेलते हुए खुद को हार गई. अब इस मामले से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है.

जब रेनू ने इस बात की जानकारी अपने पति को दी तो वह भी भौचक्का रह गया. वह जब घर लौटा तो सबके सामने अपनी दर्द भरी दास्तान सुनाई. पीड़ित पति का दावा है कि वह देवकली में किराए के मकान में रहता था. छह महीने पहले वह रोजी-रोटी के सिलसिले में राजस्थान के जयपुर चला गया और अपनी कमाई से बचा-बचाकर पत्नी को पैसे भेजता था, जिसे वह मकान मालिक के साथ जुए में उड़ाती रही.

‘लिखा-पढ़ी कर लो’
जब पैसे खत्म हो गए तो उसने खुद को लूडो में दांव पर लगा दिया और हार गई. इस बात की जानकारी पत्नी ने ही पति को फोन पर दी. उसने कहा कि मैं खुद को लूडो में हार गई हूं, आकर लिखा-पढ़ी कर लो. अब हमारे चक्कर में पड़ोगे तो काट कर फेंक दिए जाओगे. वहीं पुलिस का कहना है कि उसे इस मामले की कोई जानकारी नहीं है.