प्राइवेट पार्ट को लेकर महिला ने शेयर किया वीडियो, कहा- इस तरह के 5 काम मैं नहीं करती

The woman shared the video about the private part, said- I do not do 5 such things
The woman shared the video about the private part, said- I do not do 5 such things
इस खबर को शेयर करें

हेल्थ: पता है..मुझे टॉयलेट पेपर का उपयोग न करने और @#$% धोने के लिए ट्रोल किया जाता है। लेकिन मुझे परवाह नहीं है। ये कहना है अमेरिका की रहने वाली ईडन एलेक्जेंड्रा (Eden Alexandra) का। उन्होंने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वो अपने वजाइना के साथ पांच चीजें कभी नहीं करती हैं। कई लोग उनके बातों से सहमत है तो कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं।

टॉयलेट पेपर, साबुन का नहीं करती इस्तेमाल
ईडन बताती हैं कि वो प्राइवेट पार्ट को साफ करने के लिए टॉयलेट पेपर का उपयोग नहीं करती हैं। वो कहती हैं कि इसकी मुझे जरूरत नहीं होती है। दूसरा कि वो वजाइनल एरिया को साफ करने के लिए किसी स्क्रब, साबुन या बॉडी वॉश का उपयोग नहीं करती हैं।

पीरिड्स में नहीं करती ये काम
तीसरा काम वो जो नहीं करती हैं वो पीरिड्स में पैड या टैम्पोन का इस्तेमाल नहीं करती हैं। बल्कि वो अपने वजाइन को फ्री रखती हैं। ब्लड को ऐसे ही फ्लो होने देती हैं। चौथा काम ईडन नहीं करती है वो है प्राइवेट पार्ट को साफ नहीं करना। वो कहती हैं कि इसकी प्राकृतिक स्मेल अद्भूत होती हैं। उसे स्ट्रॉबेरी या गुलाब या वेनिला की तरह स्मेल नहीं करना चाहिए।

अंडरवियर नहीं पहनती हैं
पांचवा काम वो जो नहीं करती हैं वो हैं कभी भी अंडरवियर नहीं पहनती हैं। वो कहती हैं कि उसे सांस लेने देना चाहिए। तंग कपड़े पहनने से वो इंकार करती हैं। ईडन बताती हैं कि वो सिर्फ पानी से वजाइना एरिया को साफ करती हैं। वो कहती हैं कि आपका प्राइवेट पार्ट खुद अपनी सफाई करता है। वो प्राकृतिक बैक्टीरिया और पीएच होते हैं जो इस एरिया को सुरक्षित रखते हैं। रसायनों का इस्तेमाल करके आप उन्हें खत्म कर देते हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि ये उनका मत है। आप खुद के साथ वो कीजिए जो आपको अच्छा लगाता है।

यूजर को नहीं पच रही ये बात
अमेरिकी गर्ल के पोस्ट को अब तक 957,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। कमेंट की बाढ़ आ गई हैं। एक यूजर ने लिखा,’मैं अभी भी टॉयलेट पेपर के बारे में उलझन में हूं।’ वहीं, एक ने लिखा,’ऐसे ही ब्लड का बहना, समझ से परे हैं।’वहीं, एक ने लिखा,’मैं तो ये कभी भी नहीं कर सकती हूं।’