महिला कर रही थी शव का पोस्टमार्टम, अचानक डेड बॉडी में निकला जिंदा सांप और फिर…

The woman was doing the postmortem of the dead body, suddenly a live snake came out in the dead body and then...
The woman was doing the postmortem of the dead body, suddenly a live snake came out in the dead body and then...
इस खबर को शेयर करें

पोस्टमार्टम हाउस को लेकर लोगों के मन में डर का भाव रहता है। ऐसी जगहों से लोग दूर ही रहना पसंद करते हैं। वहीं ऐसी जगहों पर काम करने वाले लोगों को कई बार डरावने अनुभव भी होते हैं। एक ऐसा ही मामला अमरीका के मैरीलैंड से सामने आया है। दरअसल, यहां एक महिला तकनीशियन डेड बॉडी का ऑटोप्सी कर रही थी। इसी दौरान उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उसके होश उड़ गए और वह वहां से चिल्लाकर भाग खड़ी हुईं। दरअसल, महिला को डेड बॉडी के अंदर से जिंदा सांप मिला। इसके बाद वह दहशत में आ गई।

शव के अंदर था जिंदा सांप
इस ऑटोप्सी तकनीशियन महिला का नाम जेसिका लोगन है। 31 वर्षीय जेसिका ने अपने इस डरावने अनुभव के बारे में बताया कि जब वह एक डेड बॉडी का पोस्टमार्टम कर रही थीं तो उन्हें उस डेड बॉडी की जांघ में एक जीवित सांप मिला था। जेसिका लोगन का कहना है कि वह अपनी नौकरी से बहुत प्यार करती हैं और ऑटोप्सी तकनीशियन के रूप में नौ साल से काम कर रही हैं।

बुरी अवस्था में डेड बॉडी
जेसिका लोगन ने बताया कि डेड बॉडी के अंदर से अचानक सांप मिलने के बाद वह चिल्लाते हुए पूरे कमरे में भाग रही थी। वह उस कमरे में तबतक नहीं लौटी, जब तब तक कि उस सांप को पकड़ नहीं लिया गया। जेसिका ने बताया कि व्यक्ति की मौत के बाद सांप उसके शरीर में घुस गया था। उस मृतक की बॉडी बेहद ही बुरी अवस्था में थी। शव एक नाले में पाया गया था।