आया दुनिया का सबसे स्टाइलिश फोन, देख लोग बोले- पहली-पहली बार मोहब्बत हुई है…

The world's most stylish phone came, seeing people said - for the first time love has happened...
The world's most stylish phone came, seeing people said - for the first time love has happened...
इस खबर को शेयर करें

नूबिया (Nubia) ने अभी हाल ही में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की रेड मैजिक 7एस सीरीज (Red Magic 7S Series) के एक नए लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन की घोषणा की है. नए मॉडल को रेड मैजिक 7S प्रो बम्बलबी स्पेशल एडिशन (Red Magic 7S Pro Bumblebee Special Edition) कहा जाता है, जिसमें प्रतिष्ठित ट्रांसफॉर्मर चरित्र से प्रेरित एक डिजाइन है. फोन के डिजाइन को खूब पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं Red Magic 7S Pro Bumblebee Special Edition के बारे में…

karan mehra का पत्नी nisha rawal पर आरोप, भाई के साथ हैं अवैध संबंध

Red Magic 7S Pro Bumblebee Special Edition
स्मार्टफोन के लेटेस्ट स्पेशल एडीशन में ट्रांसफॉर्मर्स सीरीज के चरित्र, Bumblebee से प्रेरित एक डिज़ाइन है. दूसरे शब्दों में, यह ब्लैक रेसिंग डिकल्स के साथ मुख्य रूप से पीले रंग की डिजाइन को स्पोर्ट करता है. इसके अलावा, अन्य विवरण भी हैं जो ट्रांसफॉर्मर्स सीरीज से प्रेरित हैं. एक उल्लेखनीय उदाहरण ऑटोबॉट्स (सीरीज में एक फैक्शन) लोगो का समावेश है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin मे 3 इडियट्स स्टाइल में होगी डिलीवरी

बाहरी डिज़ाइन काफी अनोखा है, स्मार्टफोन के UI पहलू में भी बदलाव किए गए हैं. Red Magic 7S Pro Bumblebee Special Edition एक नई थीम के साथ आता है जो सौंदर्य से बेहतर मेल खाता है. इसके अलावा, यह एक नए पैकेजिंग बॉक्स के साथ आता है जिसमें एक ऑटोबोट सुरक्षात्मक कवर, बेहतर शीतलन के लिए एक अटैच करने योग्य बाहरी पंखा, साथ ही साथ कुछ अन्य सामान भी शामिल हैं. स्मार्टफोन के बाहरी और सॉफ्टवेयर पहलुओं में विभिन्न बदलावों की विशेषता के बावजूद, हैंडसेट अभी भी हुड के तहत एक नियमित Red Magic 7S Pro है.

Tom Cruise फिल्म Mission Impossible में नही करेगें काम, डायरेक्टर ने

Red Magic 7S Pro Bumblebee Special Edition Specifications
यह स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC से लैस है जिसे 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. डिवाइस 6.8 इंच AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है जिसमें FHD + रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट है. पीछे की तरफ, इसमें 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है. स्मार्टफोन 5,000mAh के बड़े बैटरी पैक द्वारा संचालित है जो 135W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. नए मॉडल की कीमत 6,499 युआन (76,103 रुपये) है और यह वर्तमान में चीन में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Sonam Kapoor की डिलीवरी से पहले बिगड़ी तबीयत, आई बुरी खबर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Kairav takes a decision about…

Tom Cruise to quit Mission Impossible franchise,