युवक ने स्विफ्ट कार को ही बना दिया हेलीकॉप्टर, देखें अनोखा LOOK

सिर्फ 7 महीने की कड़ी मेहनत से तैयार हेलीकॉप्टर कार में गजब की लाइटिंग भी की गई है. स्विफ्ट कार को हेलीकॉप्टर की शक्ल देने के लिए युवक को लाख रुपए से ज्यादा खर्च करना पड़ा.

The young man made a Swift car into a helicopter, see the unique LOOK
The young man made a Swift car into a helicopter, see the unique LOOK
इस खबर को शेयर करें

कहते हैं कुछ अलग करने का जज्बा आपके अंदर हो तो नामुमकिन भी मुमकिन बन जाता है. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर में देखने को मिला है. यहां एक 12वीं पास युवक ने अपनी स्विफ्ट कार को मोडिफाई कर हेलीकॉप्टर बना दिया.

युवक की इस हेलीकॉप्टर कार को देखने दूर-दराज से लोग पहुंच रहे हैं. सिर्फ 7 महीने की कड़ी मेहनत से तैयार हेलीकॉप्टर कार में गजब की लाइटिंग भी की गई है. स्विफ्ट कार को हेलीकॉप्टर की शक्ल देने के लिए युवक को लाख रुपए से ज्यादा खर्च करना पड़ा.

दरअसल, लाइन बाजार थाना क्षेत्र के बेलवा राम सागर गांव निवासी विकास सिंह ने बताया कि उन्होंने अपने को साकार किया है. अभी स्विफ्ट कार को हेलीकॉप्टर की शक्ल देने का काम किया है. जल्द ही वह इसे उड़ाने पर भी काम करेगा.

विकास ने यह भी बताया कि हेलीकॉप्टर कार को बनाने में उसके परिवार के सदस्यों ने भी मोटिवेट किया. पहले स्केच तैयार किया. उसके बाद स्विफ्ट कार को मोडिफाई कराया.

विकास बताते हैं कि जब वह 5वीं क्लास में थे, तो उनके क्षेत्र में हेलीकॉप्टर से बॉलीवुड अभिनेता व कांग्रेस नेता और पूर्व यूपी अध्यक्ष राज बब्‍बर जौनपुर आए थे. उस वक्त विकास उनका हेलीकॉप्टर देखने गया था, लेकिन उसको वहां से हटा दिया गया था.

विकास के मन में यह बात घर कर गई. मन ही मन उसने अपना हेलीकॉप्टर बनाने की ठान ली. 12वीं पास करने के बाद विकास ने हेलीकॉप्टर बनाने की प्लानिंग शुरू कर दी. अपनी स्विफ्ट कार को मोडिफाई करके करीब 7 महीने की मशक्कत के बाद हेलीकॉप्टर बना दिया. कार हेलीकॉप्टर की तरह दिख रही है, लेकिन उड़ नहीं सकती.