मुजफ्फरनगर में अग्निवीर भर्ती के लिए बागपत और बड़ौत के युवाओं ने जमकर लगाई दौड

मुजफ्फरनगर में चल रही सेना की अग्निवीर भर्ती में मंगलवार को बागपत और बड़ौत तहसील के युवाओं ने प्रतिभाग किया। देर रात युवाओं की एंट्री हुई और सुबह मैदान में उन्होंने दौड़ लगाई।

The youth of Baghpat and Baraut raced fiercely for Agniveer recruitment in Muzaffarnagar.
The youth of Baghpat and Baraut raced fiercely for Agniveer recruitment in Muzaffarnagar.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में चल रही सेना की अग्निवीर भर्ती में मंगलवार को बागपत और बड़ौत तहसील के युवाओं ने प्रतिभाग किया। देर रात युवाओं की एंट्री हुई और सुबह मैदान में उन्होंने दौड़ लगाई। सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए युवाओं में जोश देखने को मिला। कई दिन तक हुई मूसलाधार बारिश के चलते मैदान गीला हो गया था। सेना तथा नगर पालिका कर्मियों ने मैदान को सुखाकर भर्ती प्रक्रिया सोमवार को फिर से प्रारंभ कराई थी।

मैदान सूखने पर पटरी पर लौटी भर्ती प्रक्रिया

अग्निपथ कार्यक्रम के तहत सेना में अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया मुजफ्फरनगर के चौ. चरण सिहं स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रही है। 20 सितंबर से प्रारंभ हुई यह प्रक्रिया 12 अक्टूबर तक चलेगी। जिसमें सहारनपुर, मेरठ तथा मुरादाबाद मंडल के 13 जनपदों के करीब पौने दो लाख युवा प्रतिभाग कर रहे हैं। अभी तक गौतमबुद्ध नगर, हापुड़, रामपुर एवं गाजियाबाद व बिजनौर के युवा भर्ती में प्रतिभाग कर चुके हैं, जबकि बारिश के चलते कई जनपदों के युवाओं को बाद का समय दिया गया है। बारिश से भर्ती स्थल पर पानी भरने तथा कीचड़ के कारण दो दिन भर्ती स्थगित रही थी। जिसके उपरांत रविवार से भर्ती प्रारंभ हुई।

बागपत-बड़ौत के 9300 युवाओं ने लगाई दौड़

मंगलवार को अग्निवीर भर्ती के लिए बागपत तथा बड़ौत तहसील के युवाओं ने भर्ती स्थल एंट्री की। इस दौरान करीब 9300 युवाओं ने भर्ती प्रक्रिया में भाग लेते हुए दौड़ लगाई। देर रात से ही युवाओं की एंट्री भर्ती स्थल में प्रारंभ हो गई थी। मंगलवार को यह प्रक्रिया सायं तक चलेगी।