श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर त्यागी समाज के युवाओं ने केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बाल्यान के आवास पर दिया धरना

श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर केंद्रीय मंत्री के आवास पर त्यागी समाज ने अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन शुरू किया और इंसाफ नही मिलने पर बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी।

The youth of Tyagi society staged a sit-in at the residence of Union Minister Dr. Sanjeev Balyan regarding the Shrikant Tyagi episode.
The youth of Tyagi society staged a sit-in at the residence of Union Minister Dr. Sanjeev Balyan regarding the Shrikant Tyagi episode.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर केंद्रीय मंत्री के आवास पर त्यागी समाज ने अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन शुरू किया और इंसाफ नही मिलने पर बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी।

श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर अब किसी भी तरह की कार्रवाई ना होता देख त्यागी समाज के 2 दर्जन से अधिक युवाओं ने मुजफ्फरनगर से सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान के आवास पर पहुंचकर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। यहां श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर त्यागी समाज के युवा नेता अक्षु त्यागी के नेतृत्व में त्यागी समाज के लोग केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के आवास पर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन पर बैठ गए है।

त्यागी समाज के युवा नेता अक्षु त्यागी का कहना है कि श्रीकांत त्यागी प्रकरण को अब डेढ़ 2 महीने होने को है त्यागी समाज ने धरना प्रदर्शन भी किया है लेकिन सरकार एवं सरकार के किसी भी नुमाइंदे के कानों पर अभी तक कोई भी जूं नहीं रेंगी है। उन्होंने कहा कि हमारे समाज के बुद्धिजीवी एवं बड़े लोगों के द्वारा यह कहा गया है कि जब हम मुजफ्फरनगर के भाजपा सांसद डॉ संजीव बालियान को वोट कर सकते हैं तो हम इंसाफ के लिए कहां जाएंगे। खुद डॉक्टर संजीव बालियान ने भी यह बात स्वीकारी है कि त्यागी समाज भाजपा का ही वोटर है। जिसके चलते अब हम लोगों ने यह निर्णय लिया है कि क्यों ना हम अपने सांसद डॉ संजीव बालियान के आवास पर ही धरना प्रदर्शन करें और अपनी मांगे उनके समक्ष रखें। धरना प्रदर्शन के सवाल पर अक्षु त्यागी का कहना है कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होंगी हम यहां अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन पर बैठे रहेंगे। हालांकि सांसद एवं केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान अपने आवास पर नहीं थे। एहतियात के तौर पर स्थानीय पुलिस भी यहां सुरक्षा में लगी है। अब देखना यह होगा कि आखिर त्यागी समाज का यह धरना प्रदर्शन कब तक जारी रहेगा। दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री एवं मुजफ्फरनगर सांसद डॉ संजीव बालियान इस पूरे मामले में क्या कुछ कह पाएंगे।