फिर मुंह छुपाए दिखे राज कुंद्रा, आउटफिट देख यूजर्स बोले ‘मधुमक्खी’

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों दुनिया से मुंह छुपाए घूम रहे हैं. पिछले साल राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंसे थे. इसकी वजह से उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था. जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया से अपने अकाउंट को हटाया और काफी समय से बाहर की दुनिया से दूरी बनाकर रखी थी. फिर जब उन्होंने बाहर निकलना शुरू किया तो अलग ही अवतार अपना लिया.

मुंह छुपाए निकले राज कुंद्रा
अब राज कुंद्रा जब भी पब्लिक प्लेस पर नजर आते हैं अपने चेहरे को पूरी तरह से ढके हुए दिखते हैं. उन्होंने अजीबोगरीब कपड़े (Raj Kundra Face Fully Covered) पहनने शुरू कर दिए हैं. जिससे वह अपने पूरे चेहरे को ही मीडिया के कैमरा में कैद होने से बचाते रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. राज मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए और उन्होंने एक बार फिर अपने पूरे चेहरे को अजब से दिखने वाले मास्क से ढका हुआ था.

हर बार राज कुंद्रा अजब आउटफिट में नजर आते हैं. कभी वह ऐसा काला मास्क पहन लेते हैं तो कभी हेलमेट में जुड़ा शीशा ही अपने चेहरे पर लगा लेते हैं. अब राज कुंद्रा अजब-सा जैकेट पहनकर मुंबई एयरपोर्ट (Raj Kundra Mumbai Airport) पहुंचे. यहां उन्होंने ब्लू कलर के जैकेट के साथ ब्लू कलर का ही मास्क लगाया हुआ था. इस मास्क में आंखों और मुंह के लिए जगह बनी थी. जाहिर तौर पर राज को इस अवतार में पहचान पाना काफी मुश्किल था.

यूजर्स ने बताया मधुमक्खी
इस अवतार में राज कुंद्रा की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. अपने हुलिए की वजह से राज ट्रोल भी हो रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि इस आउटफिट में वह ‘मधुमक्खी’ जैसे दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘आज जादू बनकर आया है ये.’ दूसरे ने लिखा, ‘ये मधुमक्खी बने क्यों जाता है बाहर?’ एक और ने लिखा, ‘ये समझ गया है कि किसी को मुंह दिखाने के लायक ही नहीं बचा.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये मुंह क्यों छुपाता है? पिटाई बहुत हुई है क्या?’

पोर्नोग्राफी मामले में हुई थी जेल
2021 में राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में सामने आया था. इस मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. उन पर एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप लगाया गया था. इसकी वजह से राज को जेल की हवा खानी भी पड़ी थी. बाद में वह जमानत पर रिहा हुए थे. जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली. उन्होंने अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिए. पिछली बार राज कुंद्रा को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में देखा गया था. यहां उन्होंने मास्क लगाकर चेहरा तो नहीं ढका लेकिन पैपराजी से बचते जरूर नजर आए थे.