फिर साफ दिखाई दिया फरहान अख्तर की नई नवेली दुल्हनिया का बेबी बंप, क्या हैं प्रेग्नेंट?

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने जब से शादी की है, तब से यही सवाल उठ रहे हैं कि क्या उनकी पत्नी शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) प्रेग्नेंट हैं? शादी की फोटो में भी शिबानी का बेबी बंप दिखा था और अब हाल के फोटोशूट में भी उनके पेट में हल्का उभार देखने को मिला, जिसके बाद फिर से यही कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं.

फरहान और शिबानी का फोटोशूट
एक्टर और मॉडल शिबानी दांडेकर ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) संग ग्रैंड शादी की है. बॉलीवुड फिल्म स्टार और एक्टर-प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की ये शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शादी के बाद ये कपल शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दिन की यादों को साझा कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर और मॉडल शिबानी दांडेकर ने प्री-वेडिंग बैश की कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अदाकारा ने बेहद खूबसूरत गोल्डल सीक्वन वर्क वाली शॉर्ट स्कर्ट ड्रेस पहनी हुई है. साथ ही फिल्म स्टार फरहान अख्तर व्हाइट सूट में बेहद डैशिंग नजर आ रहे हैं.

साफ दिखा बेबी बंप
सामने आईं इन लेटेस्ट फोटोज में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) परफेक्ट कपल की तरह पोज देते हुए दिख रहे हैं. हालांकि इन तस्वीरों में अदाकारा का पोज कुछ ऐसा है जिसे देख फैंस उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे हैं. फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की इन तस्वीरों पर कुछ इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट कर पूछा, ‘क्या आप प्रेग्नेंट हो’ फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की ये तस्वीरें आप यहां देख सकते हैं.

लंबी डेटिंग के बाद की शादी
फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इनकी शादी का फैंस को भी काफी लंबे वक्त से इंतजार था. हालांकि हमेशा ही ये कपल शादी की खबरों का खंडन करता रहा था. कुछ वक्त पहले ही फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की खबरें सामने आईं. जिसके बाद इस स्टार कपल ने बेहद करीबी दोस्तों और परिवार के बीच शादी करने का फैसला किया. फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज और कोर्ट मैरिज के जरिए एक दूसरे को पति-पत्नी के रूप में स्वीकार किया है.