Bigg Boss 16 के घर में बवंडर मचाएंगे ये 11 सितारे, मेकर्स ने दिखाई हरी झंडी

These 11 stars will create a whirlwind in the house of Bigg Boss 16, the makers showed the green signal
These 11 stars will create a whirlwind in the house of Bigg Boss 16, the makers showed the green signal
इस खबर को शेयर करें

TV Celebs are Finalise for Bigg Boss 16: खबर है कि सीरियल इमली स्टार सुंबुल तौकीर खान और निम्रत कौर आहलूवालिया का नाम बिग बॉस के लिए फाइनल हो चुका है। वहीं अंकित गुप्ता, गौरी नागोरी, मान्या सिंह और चांदनी शर्मा का नाम भी बिग बॉस 16 से जोड़ा जा रहा है।

बिग बॉस 16 में नजर आएंगे ये सितारे
बिग बॉस 16 के शुरू होने में अब बेहद कम समय बचा है। 1 अक्टूबर को सलमान खान, बिग बॉस के सोहलवें सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देंगे। ऐसे में उन सभी सितारों के नाम से पर्दा हटने लगा है जो कि बिग बॉस के घर में कैद होने वाले हैं। बीते कुछ महीनों में की सितारों का नाम बिग बॉस से जोड़ा जा चुका है। इनमें से कई सितारे बिग बॉस में नजर आएंगे। वहीं कुछ सितरे बिग बॉस के ऑफर को लात मार चुके हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बिग बॉस 16 में धमाल मचाएंगे।

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan)
सीरियल इमली स्टार सुंबुल तौकीर खान अब सलमान खान के शो में धमाल मचाएंगे। कुछ समय पहले ही बिग बॉस के मेकर्स ने सुंबुल तौकीर खान का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। Also Read – इमली को ठोकर मारते ही खुली गश्मीर महाजनी की किस्मत, मिला इन 2 बड़े रिएलिटी शो में आने का मौका

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta)
सीरियल उडारियां से अंकित गुप्ता का पत्ता साफ हो चुका है। उडारियां से बाहर होने के बाद अंकित गुप्ता भी बिग बॉस 16 में नजर आएंगे। माना जा रहा है कि मेकर्स ने अंकित गुप्ता को भी हरी झंडी दिखा दी है।

प्रियंका चौधरी (Priyank Chaher Choudary)
सीरियल उडारियां की तेजो यानी प्रियंका चौधरी भी बिग बॉस 16 के घर में अपना दमखम दिखाने वाली हैं। फैंस को लग रहा है कि इस बार उसको प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता की लव स्टोरी देखने तो मिलने वाली है। Also Read – TV News of The Day: बॉलीवुड लाइफ अवॉर्ड पाकर झूम उठी Anupamaa, Bigg Boss 16 में होगी इस एक्स कपल की एंट्री

गौतम विग (Gautam Vig)
बिग बॉस 16 में जाने से पहले गौतम विग ने ऐलान कर दिया है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के बड़े वाले फैन है। गौतम विग ने साफ कर दिया है कि वो बिग बॉस के घर में किसी को नहीं बक्शेंगे।

निम्रत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwali)
छोटी सरदारनी स्टार निम्रत कौर आहलूवालिया भी बिग बॉस में तबाही मचाएंगी। निम्रत कौर आहलूवालिया ने बिग बॉस 16 के प्रोमो में इस बात का ऐलान कर दिया है। Also Read – Bigg Boss 16: इस साल बतौर होस्ट वापसी करेंगे सलमान खान? मीडिया के सामने दिया बड़ा बयान

शालीन भनोट (Shalin Bhanot)
बीते हफ्ते ही बिग बॉस 16 से शालीन भनोट का नाम जोड़ा गया था। माना जा रहा है कि इस बार मेकर्स ने शालीन भनोट को भी शो में आने का मौका दे दिया है।

टीना दत्ता (Tina Dutta)
सीरियल उतरन स्टार टीना दत्ता भी लंबे समय बाद टीवी पर वापसी करेंगी। टीना दत्ता और बिग बॉस 16 के मेकर्स के बीच भी बातचीत हो चुकी है। माना जा रहा है कि टीना दत्ता भी बिग बॉस में धमाल मचाएंगी। Also Read – Bigg Boss 16 को होस्ट करने के लिए सलमान खान ने बढ़ाई तीन गुना फीस, इस बार मेकर्स होंगे कंगाल

गौरी नागोरी (Gori Nagori)
खबर है कि बिग बॉस के मेकर्स ने हरियाणवी डांसर गौरी नागोरी के नाम पर भी मुहर लगा दी है। सपना चौधरी के बाद गौरी नागोरी की भी बिग बॉस के घर में एंट्री होने वाली है।

मान्या सिंह (Manya Singh)
फॉर्मर मिस इंडिया मान्या सिंहभी बिग बॉस 16 में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी। माना जा रहा है कि मान्या सिंह ने बिग बॉस में जाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

मंद्राक्षी मंडुले (Madirakshi Mundle)
सीरियल सिया के राम में नजर आ चुकी मंद्राक्षी मंडुले का नाम भी बिग बॉस 16 से जोड़ा जा रहा है। माना जा रहा है कि मंद्राक्षी मंडुले ने बिग बॉस 16 में आने के लिए हामी भर दी है।

चांदनी शर्मा (Chandini Sharma)
सीरियल इश्क में मर जावां स्टार चांदनी शर्मा भी बिग बॉस 16 में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी। खबरों की मानें तो चांदनी शर्मा का नाम भी बिग बॉस 16 के लिए फाइनल हो चुका है।