हरियाणा समेत इन राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बने ये 3 मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार

इस खबर को शेयर करें

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सोनीपत पुलिस ने 3 मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों पर उत्तर प्रदेश में एक दर्जन से भी अधिक हत्या, लूट, डकैती और हत्या के प्रयास जैसे संगीन वारदातों के आरोप हैं. वहीं इन्होंने गुरुग्राम में भी डबल मर्डर को अंजाम दिया था.

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए यह तीनों मोस्ट वांटेड बदमाश जो अतुल उर्फ मोटा निवासी चंदौली जिला मेरठ यूपी, सनी कांकेरखेड़ा मेरठ यूपी और नसरुद्दीन गांव पुठ कला दिल्ली का रहने वाला है. इन्होंने करीब 6 माह पहले हरियाणा के गुरुग्राम में पार्षद और उसके भाई की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. गिरफ्तार आरोपियों ने दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में एक दर्जन से भी अधिक हत्या लूट डकैती और हत्या के प्रयास जैसी वारदातों को भी अंजाम दिया गया है.

उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा इनकी गिरफ्तारी पर एक लाख का इनाम भी रखा गया हुआ है. इन्होंने मेरठ क्षेत्र में प्रयाग चौधरी की बेरहमी से हत्या कर दी थी. इसके अतिरिक्त हरियाणा पुलिस द्वारा भी 2 आरोपियों पर 10 – 10 हजार रूपए का इनाम रखा हुआ है.

सोनीपत एसपी हिमांशु गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि सोनीपत की सीआईए टू को एक गुप्त सूचना के आधार पर अतुल उर्फ मोटा निवासी चंदौली जिला मेरठ यूपी, सनी कांकेरखेड़ा मेरठ यूपी और नसरुद्दीन गांव पुठ कला दिल्ली को गिरफ्तार किया है. तीनों ने करीब 6 महीने पहले गुरुग्राम के रहने वाले एक पार्षद और उसके भाई की गोलियों से भूनकर