Diwali 2024 पर घात लगाए बैठी हैं ये 4 फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा कहर !!

These 4 films are ambushed on Diwali 2024, will wreak havoc at the box office!!
These 4 films are ambushed on Diwali 2024, will wreak havoc at the box office!!
इस खबर को शेयर करें

Big Movies targetting Diwali 2024: दिवाली का मौका फिल्मों के लिए भी काफी बड़ा और अहम होता है। इस खास मौके पर अक्सर बड़ी फिल्में सिल्वर स्क्रीन पहुंचने की कोशिश करती हैं। यही वजह है कि कई दफा दिवाली के मौके पर बड़ी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस क्लैशस तक देखे गए हैं। अब इस खास रिपोर्ट में हम उन फिल्मों की बात कर रहे हैं जो साल 2024 की दिवाली पर अभी से ही आंखें गड़ाए बैठी हैं। यहां देखें साल 2024 की दिवाली को धमाकेदार बनाने की तैयारी कर रही फिल्मों की पूरी लिस्ट।

भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3)
कार्तिक आर्यन स्टारर भूषण कुमार के बैनर टीसीरीज के तहत बन रही इस फिल्म को भी मेकर्स दिवाली 2024 के ही मौके पर रिलीज करेंगे। इसका मेगा ऐलान मेकर्स काफी पहले ही धमाकेदार टीजर के साथ कर चुके हैं।

सिंघम अगेन (Singham Again)
बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन अगले साल दिवाली पर पहुंचने वाली है। इसका मेगा ऐलान मेकर्स ने कर भी दिया है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ लीड रोल में अदाकारा दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। जो एक फीमेल कॉप का रोल निभाने वाली हैं।

प्रेम की शादी (Prem Ki Shaadi)
इधर, चर्चा है कि सूरज बड़जात्या अपने प्रोडक्शन बैनर राज श्री प्रोडक्शन्स के तहत सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म प्रेम की शादी को लेकर तैयारी में जुटे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी इस फैमिली ड्रामा फिल्म को मेकर्स दिवाली 2024 के ही मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग में हैं।
हेराफेरी 4 (Hera Pheri 4)
चर्चा है कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ निर्देशक फरहाद सामजी की फिल्म हेराफेरी 4 की रिलीज डेट भी दिवाली 2024 हो सकती है। सुनने में आया है कि मेकर्स इस कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म के लिए दिवाली 2024 को टारगेट कर रहे हैं।

एनटीआर 31 (NTR 31)
हालांकि अभी तक इस बात का ऐलान नहीं हुआ है। फिल्म की शूटिंग भी अभी शुरू नहीं हुई है। मगर माना जा रहा है कि निर्देशक प्रशांत नील के साथ आने वाली जूनियर एनटीआर की एनटीआर 31 साल 2024 के अंत तक ही सिनेमाघर पहुंचेगी। तो क्या ये फिल्म भी दिवाली 2024 का मौका चुन सकती है? ये देखना दिलचस्प होगा।

एसएसएमबी 29 (SSMB 29)
टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू और निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म अभी तक फ्लोर पर नहीं पहुंची है। ये फिल्म संभवत: इस साल के अंत तक ही शुरू हो सकेगी। जिसके बाद इसके पोस्ट प्रोडक्शन में भी वक्त लग सकता है। हो सकता है कि ये फिल्म भी साल 2024 तक ही सिनेमाघरों का मुंह देख सके।