ये हैं फरवरी की 4 लकी राशियां, चमकेगी किस्मत; महीने भर होगी धन वर्षा

February Horoscope 2023: साल 2023 का दूसरा महीना कुछ दिनों बाद शुरू होने वाला है. हर किसी को उम्मीद होती है कि आने वाला महीना, उनके लिए बेहतर हो. ऐसे में आइए जानते हैं कि फरवरी का महीना कैसा रहने वाला है.

These are the 4 lucky zodiac signs of February, luck will shine; Money will rain throughout the month
These are the 4 lucky zodiac signs of February, luck will shine; Money will rain throughout the month
इस खबर को शेयर करें

February lucky zodiac sign: फरवरी का महीना कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. इस महीने कुछ खास ग्रह गोचर करने वाले हैं, जिसका फायदा इन राशि के जातकों को होगा. पूरे महीने इन लोगों पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. इस दौरान भाग्योदय होगा और किस्मत का साथ मिलने से हर काम बनने लगेंगे. फरवरी में जमकर धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत हो जाएगी. ऐसे में आइए जानते हैं, फरवरी की कौन सी हैं लकी राशियां.

मेष
मेष राशि के जातकों के लिए फरवरी का महीना उम्मीद से ज्यादा देकर जाएगा. मन मुताबिक काम होंगे. धन कमाने के नए अवसर प्राप्त होंगे. कहीं से अचानक धन लाभ होने से वित्तीय स्थिति काफी मजबूत हो जाएगी. इस महीने इन जातकों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहने वाली है. सूर्य, शुक्र और शनि अनुकूल स्थिति में विराजमान होंगे.

वृष
वृष राशि के जातकों के लिए फरवरी का महीना अनुकूल परिस्थितियां लेकर आएगा. इस दौरान शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी. आय के नए स्रोत मिलेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. कारोबारियों को मुनाफा देखने को मिलेगा. शेयर मार्केट से फायदा हो सकता है, लेकिन 15 फरवरी के बाद निवेश करें.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए फरवरी का महीना शुभ परिणाम लेकर आएगा. खासकर 15 फरवरी के बाद का समय बहुत अच्छा रहने वाला है. इस दौरान चंद्र राशि पर बृहस्पति की शुभ दृष्टि पड़ने से आमदनी के नये स्रोत मिलेंगे, जिससे आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा.

धनु
धनु राशि के जातकों की कुंडली में केतु की 11वें भाव में उपस्थिति शुभ फल प्रदान करेगी. इस दौरान अच्छा धन लाभ होगा. आर्थिक लिहाज से फरवरी का महीना बहुत लाभकारी साबित होगा. शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को अच्छा रिटर्न मिल सकता है.