ये वही दो महिलाएं हैं जो उमेश की हत्या की साजिश में शामिल थीं. जानिए कौन है दूसरी महिला

These are the same two women who were involved in the conspiracy to kill Umesh. Know who is the other woman
These are the same two women who were involved in the conspiracy to kill Umesh. Know who is the other woman
इस खबर को शेयर करें

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस को दो महिलाओं की शिद्दत से तलाश है। दोनों महिलाओं के इर्द गिर्द उमेश हत्याकांड की साजिश की कहानी घूम रही है। शाइस्ता पर जहां हत्या की साजिश में सीधे शामिल होने का आरोप है, वहीं रुखसार पर आरोप है कि हत्याकांड में प्रयुक्त कार उसी के नाम पर थी।

हत्याकांड के दूसरे दिन से दोनों महिलाएं लापता हैं। पुलिस ने शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है तो रुखसार अभी भी रहस्यमय पहेली बनी हुई है।
अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को उमेश पाल हत्याकांड में सीधे नामजद किया गया था। एफआईआर हत्या के दूसरे दिन सुबह दर्ज हुई थी।

नामजद होने की भनक लगते ही शाइस्ता फरार हो गई। पुलिस उन्हें गली-गली रिश्तेदारों और करीबियों के घर खोजने में लगी लेकिन, कहीं कुछ पता नहीं चला। जब पुलिस उन्हें नहीं खोज पाई तो उन पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया।

जांच के दौरान पुलिस ने दावा किया कि शाइस्ता न सिर्फ साजिश में शामिल थी, बल्कि उसने असद के माध्यम से शूटरों को एक एक लाख पेशगी और एक एक मोबाइल दिया था। अब पुलिस शाइस्ता को शहर के अलग अलग मुहल्लों में ढूंढ रही है।

बुधवार को भी पुलिस ने करेली, जीटीबी नगर, कसारी मसारी, चकिया, राजरूपपुर, मरियाडीह, असरौली आदि इलाकों में रिश्तेदारों और बेटों के दोस्तों के घर खोजबीन की। लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला।

शहरवासियों के लिए रुखसार बिल्कुल नया नाम
शाइस्ता के कुछ नजदीकी रिश्तेदारों को भी पकड़कर पूछताछ हो रही है। मोबाइल बंद है। सीडीआर के आधार पर कुछ नंबर सर्विलांस पर भी लगाए गए हैं।
शहरवासियों के लिए रुखसार बिल्कुल नया नाम है।

करेली की रहने वाली रुखसार उस वक्त चर्चा में आई जब उमेश हत्याकांड में प्रयुक्त क्रेटा कार पुलिस ने बरामद की। इंजन और चेचिस नंबर से पता चला कि कार ईट आन रेस्टोरेंट के मालिक नफीस अहमद की थी, जिसे उन्होंने अपनी रिश्तेदार रुखसार को बेच दिया था।

रुखसार का रहस्य आज भी बरकरार
पुलिस तुरंत रुखसार के घर पहुंची। वहां ताला लगा था। वह परिवार के साथ फरार हो गई। इसके बाद नफीस को भी पकड़ लिया गया। नफीस की पूछताछ के आधार पर रुखसार की तलाश में छापे मारे गए। मोबाइल नंबर की सीडीआर के आधार पर लोगों से पूछताछ हुई लेकिन रुखसार का रहस्य आज भी बरकरार है।

शूटरों तक कैसे पहुंची कार
पुलिस उसके बारे में कुछ भी पता नहीं लगा पाई। उसके पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा कि कार शूटरों तक कैसे पहुंची। नफीस की घटना में संलिप्तता या बेगुनाही रुखसार के बयान पर निर्भर करेगा। पुलिस का कहना है कि रुखसार की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ा जाएगा।