ये उमेश और राजू पाल के जूते हैं… कोर्ट के बाहर माला लेकर खड़ा वकील चिल्लाया- अतीक को पहना दूंगा

These are the shoes of Umesh and Raju Pal... The lawyer standing outside the court with a garland shouted - I will make Ateeq wear it
These are the shoes of Umesh and Raju Pal... The lawyer standing outside the court with a garland shouted - I will make Ateeq wear it
इस खबर को शेयर करें

प्रयागराज: पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद को कोर्ट में पेश किया गया। परिसर में पुलिस और वकीलों के साथ ही मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगा हुआ था। अंदर हो रही सुनवाई के दौरान एक शख्स जूतों की माला लेकर आ गया और उसे अतीक अहमद को पहनाने की बात करने लगा। उसने कहा कि यह उमेश पाल और राजू पाल के परिवार का जूता है।

केस को लेकर वरुण देव पाल नाम का एक वकील प्रयागराज एमपी-एमएलए कोर्ट के बाहर जूतों की माला लेकर पहुंच गया। उन्होंने कहा कि अगर मैं अतीक अहमद को जूतों की माला पहनाऊंगा तो पाल समुदाय और पूरा वकील समुदाय खुश होगा। गुस्से से तमतमाए शख्स ने अतीक अहमद मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

वरुण से जब ये सवाल किया गया कि ये किसके जूते हैं तो उसने कहा कि ये उमेश पाल और राजू पाल के परिवार के लोगों के जूते हैं। वकील इस बात को लेकर सबसे ज्यादा नाराज थे कि अतीक ने एक अधिवक्ता को मारा है। अतीक के शूटर्स ने जब उमेश पर अटैक किया था, उस वक्त भी उन्होंने काला कोट पहना हुआ था। और वह कोर्ट से ही वापस अपने घर लौट रहे थे।

उमेश पाल अपहरण केस में माफिया अतीक अहमद को दोषी करार दिया गया है। अतीक के साथ 3 अन्य आरोपियों दिनेश पासी और खान शौकत हनीफ को भी दोषी करार दिया गया है। वहीं, अतीक के भाई अशरफ समेत 7 लोगों को कोर्ट ने दोषमुक्त कर दिया है। अतीक के साथ ऐसा पहली बार है, जब उसे किसी मामले में दोषी ठहराया गया है।