1 लाख रुपये से सस्ती ये कारें आपके जीवन में ला सकती हैं बहार, कम दाम में मिलेगा फुल मजा!

These cars cheaper than 1 lakh rupees can bring in your life outside, you will get full fun at a low price!
These cars cheaper than 1 lakh rupees can bring in your life outside, you will get full fun at a low price!
इस खबर को शेयर करें

Second Hand Cars: पुरानी कार खरीदने को लेकर अलग-अलग लोगों के अलग-अलग तर्क हो सकते हैं. कुछ लोगों का मानना होता है कि पुरानी कार खरीदने में कोई हर्ज नहीं होता लेकिन कुछ लोग पुरानी कार खरीदने से पूरी तरह से बचते हैं. लेकिन, एक बात बिल्कुल ठीक है कि पुरानी कार कम कीमत में मिल जाती है और अगर कार में कोई बड़ी खराबी ना मिकले तो काफी हद तक डील फायदेमंद भी रह सकती है. ऐसे में अगर आप भी कोई पुरानी कार खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको एक लाख रुपये से कम की कुछ पुरानी कारों की जानकारी देने वाले हैं, जिन्हें हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 3 अगस्त 2022 को देखा है.

एक Maruti Wagon R VXI कार गाजियाबाद में उपलब्ध है, जिसकी बिक्री के लिए 55 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह 2007 मॉडल की कार है और अभी तक 96258 KM चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. यह थर्ड ओनर कार है. इसका नंबर गाजियाबाद का ही है.

एक Maruti 800 STD कार झुंझुनू में उपलब्ध है, जिसकी बिक्री के लिए 55 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह 2007 मॉडल की कार है और अभी तक 83128 KM चल चुकी है. इसमें भी पेट्रोल इंजन है. लेकिन, यह फोर्थ ओनर कार है. इसका नंबर भी झुंझुनू का ही है.

एक Maruti Wagon R LXI कार बहादुरगढ़ में उपलब्ध है, जिसकी बिक्री के लिए 57 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह भी 2007 मॉडल की कार है और अभी तक 145532 KM चल चुकी है. इसमें भी पेट्रोल इंजन ही है. हालांकि, यह सेकेंड ओनर कार है. इसका नंबर भी बहादुरगढ़ का ही है.

एक अन्य Maruti Alto LXI कार भी बहादुरगढ़ में उपलब्ध है, जिसकी बिक्री के लिए 63 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह भी 2009 मॉडल की कार है और अभी तक 98521 KM चल चुकी है. इसमें भी पेट्रोल इंजन है और यह थर्ड ओनर कार है. इसका नंबर भी बहादुरगढ़ का ही है.

(हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह खबर सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखी गई है.)