किसिंग सीन करते वक्त बेकाबू हुए ये फिल्मी सितारे, डायरेक्टर के कट कहने के बाद भी नहीं रुके

These film stars became uncontrollable while doing kissing scenes, did not stop even after the director asked them to cut
These film stars became uncontrollable while doing kissing scenes, did not stop even after the director asked them to cut
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन कई बार देखे जाते हैं और यह कोई नई बात नहीं है। इतना ही नहीं कुछ फिल्में तो ऐसी है जिसमें इंटीमेट सीन भर भर के दिए गए हैं। लेकिन कई बार कुछ फिल्मों के रिलीज के दौरान सेलेब्स अपने किरदार में इतना ज्यादा डूब जाते हैं कि उनको अपने आसपास की कोई खबर ही नहीं रहती है। बता दें कि कुछ सितारे ऐसे भी थे जो कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके और इतना ज्यादा खो गए कि रोके ना रुके। तो चलिए आज हम कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बात करेंगे जो की बोल्ड सीन फिल्माने के दौरान पूरी तरीके से खो गए थे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की फिल्म ‘रामलीला’ तो हर किसी को याद होगी। इसमें एक गाना फिल्माया गया था जिसका नाम था ‘गोलियों की रासलीला’। खबरों की मानें तो आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर और दीपिका एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन जब इस गाने में दोनों को लिपलॉक किस करना था तो वह इतना ज्यादा खो गए थे कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एक दूसरे को किस किए जा रहे थे।

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस

टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नांडिस की ‘फ्लाइंग जट’ फ़िल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इतना ही नहीं कुछ खबरों की मानें तो आपको बता दें कि टाइगर और जैकलिन इस फिल्म में किसिंग सीन की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरानदोनों ही एक दूसरे में खो गए थे।

रणबीर कपूर और एलविन शर्मा

रणबीर कपूर और एलविन शर्मा ‘ये जवानी है दीवानी’ फ़िल्म में साथ में नजर आए थे। दोनों के बीच में इस फिल्म में एक किसिंग सीन फिल्माया गया था। जिसमें रणबीर कपूर पूरी तरीके से खो गए और डायरेक्टर केक कट बोलने के बावजूद भी वह एक्ट्रेस को लगातार किस करते रहे।

रंजीत और माधुरी दीक्षित

रंजीत और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ में एक्टर ने अपनी सारी हदों को पार कर दिया था। बता दे कि माधुरी दीक्षित भी काफी ज्यादा खौफ में आ गई थी। एक्टर काफी ज्यादा बेकाबू भी हो गए थे।

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया की आई फिल्म ‘प्रेम धर्म’ की शूटिंग के वक्त में उन दोनों के बीच में बोल्ड सीन फिल्माए गए थे। लेकिन इस शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना अपने होश खो बैठे थे और इसी वजह से काफी ज्यादा बवाल भी हो चुका था।