फिल्में साइन करने से पहले अजीबो गरीब डिमांड करते हैं ये सितारे, सुनकर हो जाएंगे शॉक

इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड की दुनिया बेहद अजीब है जब यहां पर कोई सितारा फिल्मी नगरी में कदम रखता है तो उसे इस नगरी के हिसाब से ही ढलकर आगे चलना पड़ता है।लेकिन जब वह शख्स एक बड़ा नाम बनकर उभरता है तो यह नगरी उसके नक्शे कदम पर चलने लगती है। जी हां जो सितारे पहले दूसरों के इशारों पर एक एक फिल्म करने के लिए मशक्कत करते थे। आज वही सितारे अपनी डिमांड के साथ बड़ी बड़ी फिल्मों को साइन करते हैं। दरसअल अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक करीना कपूर खान से लेकर कंगना रनौत तक, ये स्टार्स फिल्में साइन करने से पहले मेकर्स के सामने अपनी शर्तों की पूरी लिस्ट खड़ी कर देते हैं। तो आइए आपको बताते हैं फिल्में साइन करने से पहले क्या होती हैं इन सितारों की डिमांड।

सलमान खान
इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर हैं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान। सलमान खान की बात करें तो जब भी सलमान खान किसी भी फिल्म को साइन करते हैं तो उनके कॉन्ट्रैक्ट में पहले से ही यह लिख दिया जाता है, कि वह किसी भी सीन में हीरोइन के साथ इंटिमेट सीन परफॉर्म नहीं करेंगे और ना ही वह कोई ऑन स्क्रीन किस करेंगे। और शायद ही भाईजान की किसी फिल्म में आपको इंटिमेट सीन्स देखने को मिलते होंगे।

अक्षय कुमार

वही लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार। समय के पाबंदी अक्षय कुमार अपने कॉन्ट्रैक्ट में 1 दिन का यानी संडे को ऑफ जरूर लेते हैं। ताकि वह वक्त अपने परिवार वालों के साथ समय बिता सकें। दरसअल अक्षय जितना फोकस अपने करियर पर करते हैं उतना ही फोकस वो अपने फॅमिली और अपने दोस्तों पर करते हैं। और यही वजह हैं की वो एक दिन की छुटी हमेशा से ही लेते हैं।

करीना कपूर खान
वही बात कर ले बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान की तो करीना की एक अजीबोगरीब डिमांड रहती हैं। और वो यह रहती है कि उनकी फिल्मों में केवल बॉलीवुड के ए लिस्ट स्टार्स उनके अपोजिट कास्ट किए जाएं। और यही वजह हैं की करीना के अधिकांश पिक्चर्स में होता भी ऐसा ही हैं।

कंगना रनौत
वही इस मामले में कंगना रनौत भी कहा पीछे रहने वाली हैं। दरसअल कंगना की डिमांड ये होतीं हैं की अगर सेट पर किसी को कुछ भी बात करनी है तो उनकी पर्सनल असिस्टेंट से बात करें। क्योंकि उनकी मैनेजर मेकर्स के सामने ही लंबी डिमांड रख देती हैं।