ढाबे पर थूक लगाकर बना रहे थे रोटियां, कार सवार ने बना लिया वीडियो; कुक व मालिक अरेस्ट

इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम: ओल्ड दिल्ली रोड के सेक्टर-14 में एक ढाबे पर थूक लगाकर रोटियां बनाई जा रही थीं। कार सवार राहगीर ने चुपके से विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वॉट्सऐप के जरिये आए विडियो को देखकर युवक ने शिकायत पुलिस को दी। सेक्टर-14 थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ढाबा संचालक व कुक को अरेस्ट कर लिया है।

रोटियों पर थूक लगा तंदूर में सेंक रहे थे
पुलिस के अनुसार मामले की शिकायत देवीलाल नगर कॉलोनी निवासी भगत सिंह ने दी है। मंगलवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे उनके मोबाइल वॉट्सऐप पर एक ग्रुप में विडियो व पोस्ट किसी ने शेयर की। इसमें सेक्टर-12 के अलसीफा होटल का संचालक व कुक रोटियों पर थूक लगाकर तंदूर में सेककर ग्राहकों को खिला रहे थे। विडियो में दिखे इस ढाबे पर शिकायतकर्ता पहले भी जा चुका है। शिकायतकर्ता तुरंत ढाबे पर पहुंचा और अपने परिचित को भी वहां बुलाया।

मेरठ का रहने वाला है आरोपी कुक उस्मान
तंदूर पर रोटियों में थूकने वाले की पहचान यूपी मेरठ के कुराली निवासी उस्मान मलिक व ढाबा संचालक की पहचान दिल्ली के सरहदपुरी निवासी मोहम्मद इब्राहिम के तौर पर हुई। युवक ने आरोप लगाया कि संचालक व कुक मिलकर रोटियों पर थूक लगाकर लोगों का धर्म भ्रष्ट करने के साथ ही कोरोना महामारी को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। फिर सूचना पुलिस को दी गई तो सेक्टर-14 थाने की टीम वहां पहुंची।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया अरेस्ट
शिकायतकर्ता युवक व उसका साथी वहां मिले और पुलिस को वायरल विडियो व अन्य जानकारी दी। होटल संचालक व कुक को हिदायत देकर पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया। प्राथमिक जांच में आरोप सही पाए जाने पर सेक्टर-14 थाने में मंगलवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे एफआईआर दर्ज की गई। सेक्टर-14 थाने के एसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।