36 कली वाले 31 किलो के लहंगे में तैयार होकर निकली ये एक्ट्रेस, सड़क पर देखते रह गए लोग

: रुबीना दिलैक का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान रुबीना अपना 31 किलो का 36 कली वाला लहंगा फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

This actress got ready in 31 kg lehenga with 36 buds, people kept watching on the road
This actress got ready in 31 kg lehenga with 36 buds, people kept watching on the road
इस खबर को शेयर करें

Rubina Dillaik Viral Video: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने नित नए लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस के एक से बढ़कर एक शानदार लुक्स सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं जो कि जमकर वायरल हो जाते हैं. कई रियलिटी शोज में शानदार प्रदर्शन करने के बाद रुबीना दिलैक इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में दिखाई दे रही हैं.

रुबीना का लेटेस्ट लुक
हर एपिसोड में रुबीना दिलैक की परफॉर्मेंस के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई देते हैं. इसी कड़ी में अब इस शो के सेट पर जाते वक्त रुबीना का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में रुबीना दिलैक का बला सा खूबसूरत अंदाज दिखाई दे रहा है.

वायरल हो रहा है ये वीडियो
इस दौरान रुबीना दिलैक अपने डांस कॉस्ट्यूम में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो किसी दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस पैपराजी को देखने के बाद अपने लंहगे के बारे में भी बात करते और इसे फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही है. रुबीना बताती हैं कि उनके लहंगे में 36 कली और इसका वजन 31 किलो है. रुबीना दिलैक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके साथ ही नेटिजंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं.

चोटिल हो गई थीं रुबीना
बता दें कुछ दिनों पहले रुबीना दिलैक ने गर्दन पर पट्टी लगी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘और कुछ चीजें हमारे कंट्रोल में नहीं होती हैं.’ रुबीना ने टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. अब वह पिछले कुछ समय से लगातार डांसिंग शोज का हिस्सा बन रही हैं. उन्हें एक ही समय पर कई जगह एक साथ देखा जा रहा है. रुबीना झलक दिखला जा सीजन 10 के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं, वह बिग बॉस सीजन 14 जीतने के बाद इस डांस शो की ट्रॉफी भी अपने नाम करना चाहती हैं.