इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखाः शमी तुम इंग्लिश सुधारो, मैं तुमसे शादी को तैयार हूं

This actress wrote on social media: Shami, you improve your English, I am ready to marry you.
This actress wrote on social media: Shami, you improve your English, I am ready to marry you.
इस खबर को शेयर करें

Payal Ghosh: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी इस समय सातवें आसमान पर हैं. वर्ल्ड कप (World Cup Cricket) के हर मैच में वह रिकॉर्ड बना रहे हैं. सिर्फ चार मैचों में उन्होंने 16 विकेट लिए हैं और उनकी गेंदबाजी की हर तरफ प्रशंसा हो रही है. लेकिन सोशल मीडिया में इन दिनों वह एक और वजह से ट्रेंड कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस से नेता बनीं पायल घोष (Actress Payal Ghosh) ने सोशल मीडिया में शमी को लेकर ऐसी बात लिख दी है कि हर तरफ हलचल मच गई है. पायल घोष ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि वह शमी से शादी करने के लिए तैयार हैं, लेकिन एक शर्त के साथ. पायल ने लिखाः शमी तुम अपनी अंग्रेजी सुधारो, मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं.’

पत्नी का कहना है
वैसे इस ट्वीट में साफ नहीं है कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) की महिला विंग की उपाध्यक्ष पायल घोष इस तेज गेंदबाज की अंग्रेजी का मजाक उड़ा रही हैं या वाकई सीरियस हैं. वैसे यह बात किसी से छुपी नहीं है कि मोहम्मद शमी ने हसीन जहां (Mohammed Shami Wife) से शादी की है और दंपति की एक बेटी आयरा शमी है. लेकिन यह शादी टूटने वाली है क्योंकि हसीन ने शमी के खिलाफ कई मामले दर्ज कराए हैं. दोनों 5 वर्षों से शादी की लड़ाई में जूझ रहे हैं. हाल में हसीन जहां ने एक टीवी चैनल पर कहा कि वह वर्ल्ड के लिए टीम इंडिया (Indian Cricket Team) को तो शुभकामनाएं देंगी, मगर शमी को नहीं. उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं जानती कि शमी कैसा खेल रहे हैं, लेकिन उनका टीम में बना रहना अच्छा हैं क्योंकि इससे वह ज्यादा पैसा कमाएंगे और हमारा भविष्य सुरक्षित होगा.

पटेल की पंजाबी शादी
जहां तक पायल घोष की बात है तो उन्होंने तमिल-तेलुगु फिल्मों के बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी किस्मत आजमाई. ऋषि कपूर-परेश रावल स्टारर पटेल की पंजाबी शादी के बाद उनकी फिल्म फायर ऑफ लवः रेड (Fire Of Love: Red) रिलीज होने को तैयार है. फिल्म कोई जाने ना पूरी होने की तरफ है. इसके अलावा वह टीवी सीरियल साथिया साथ निभाना में भी आ चुकी हैं. उनका जन्म कोलकाता में हुआ था और वह प्रसिद्ध अंग्रेजी लेखक अमिताव घोष (Amitav Ghosh) की पोती हैं. वह फिलहाल मुंबई (Mumbai) में रह रही हैं. 2020 में उन्होंने राजनीति में कदम रखते हुए रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) की सदस्यता ले ली थी.