ऐसा भी होता है कहीं! पति ने रात में पत्‍नी को प्रेमी संग पकड़ा, पहले खिलाया खाना, घर पर सुलाया और सुबह होते ही…

This also happens somewhere! The husband caught the wife with her lover in the night, first fed her, made her sleep at home and in the morning...
This also happens somewhere! The husband caught the wife with her lover in the night, first fed her, made her sleep at home and in the morning...
इस खबर को शेयर करें

शादीशुदा एक महिला से आशिकीबाजी करना एक शख्स को भारी पड़ गया. उसकी कीमत उसे अपनी जान गवाकर चुकानी पड़ी, क्योंकि उस महिला का पति लगातार पत्नी को और उसके प्रेमी को दोस्‍ती के ल‍िए मना कर रहा था, लेकिन जब वह नहीं माना तो महिला के पति ने मौका देखकर प्रेमी को अपने घर पर पकड़ ल‍िया. इसके बाद मह‍िला के पत‍ि को पहले खाना खिलाया. इतना ही नहीं पत‍ि ने पत्‍नी के प्रेमी को घर में सुलाया और सुबह-सुबह जब सब सो रहे थे, तो उसके पेट पर चाकू से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया बाद में उसकी संजय गांधी हॉस्पिटल में मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, मुंडका थाना इलाके के एक कॉलोनी में रहने वाली महिला पूजा की एक शख्स प्रदीप से दोस्ती हो गई थी. क्योंकि पूजा और प्रदीप दोनों एक ही फैक्ट्री में काम करते थे. दोस्ती बाद में आगे गहरी होती चली गई, इसी बीच पूजा के पति को जब पता चला कि इनकी दोस्ती हो गई, क्योंकि प्रदीप कभी-कभी उसके घर पर भी आ जाता था, तो उसे यह बात खटकने लगी. उसने कई बार दोनों को समझाया लेकिन यह दोनों नहीं मान रहे थे.

गुरुवार को पूजा के पति चरण सिंह ने बहाना बनाकर बताया कि वह गांव जा रहा है, लेकिन वह रात में ही घूम फिरकर आ गया तो देखा कि प्रदीप उसके घर पर है और प्रदीप वहां से भागने लगा, लेकिन पूजा के पति ने उसे पकड़ लिया. प्रेम से उसे समझाया और रात में खाना खिलाकर घर में ही सुला दिया. तड़के जब सब सो रहे थे तो चरण सिंह ने चाकू निकालकर प्रदीप के पेट में घुसा दिया. जैसे ही चाकू से हमला किया तो प्रदीप ने शोर मचाया, पूजा भी उठ गई और प्रदीप दोनों ने मिलकर आरोपी का विरोध किया.

गंभीर रूप से घायल प्रदीप को तुरंत पूजा मंगोलपुरी के संजय गांधी हॉस्पिटल में ले गई. हॉस्पिटल से मिली जानकारी के अनुसार, इलाज के दौरान प्रदीप की बाद में मौत हो गई. क्योंकि खून ज्यादा बहने के कारण उसकी हालत चिंताजनक हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी चरण सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.