लड़कियों की न्यूड फोटो viral कर रहा ये एप, गलती से भी नहीं करें इसे ओपन…जयपुर से खौफनाक खुलासा

This app is making nude photos of girls viral, don't open it even by mistake...Creepy revelation from Jaipur
This app is making nude photos of girls viral, don't open it even by mistake...Creepy revelation from Jaipur
इस खबर को शेयर करें

जयपुर. राजधानी जयपुर के मालपुरा थाना गेट इलाके में रहने वाली 25 साल की एक युवती पिछले कई दिनों से परेशान है। उसकी एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लगभग हर रिश्तेदार के पास तो यह फोटो पहुंच ही चुकी है, साथ ही अन्य सैंकड़ों लोगों के पास भी यह फोटो भेजी जा चुकी है। फोटो इतनी ज्यादा वायरल हो चुकी है कि युवती अपने घर तक से बाहर नहीं निकल रही है। परिवार के साथ पहुंचकर मालपुरा थाने में केस दर्ज जरूर कराया गया है।

एक को डाउनलोड करते ही सब ओपन हो गया

दरअसल यह सारा खेल एक एप से जुड़ा हुआ है। 25 साल की युवती ने एक लोन एप के बारे में सोशल मीडिया पर पढ़ा। उसे एप स्टोर पर सर्च किया और उसे डाउलोड़ कर लिया। युवती ने पुलिस को बताया कि वह सिर्फ अपना सिविल स्कोर जानना चाहती थी। इस कारण एप डाउनलोड किया। लेकिन वह उसके समझ नहीं आया तो पंद्रह मिनट बाद ही इसे डिलिट कर दिया। एप ने मोबाइल पर जो भी परमिशन मांगी थी उसे लगातार अलाउ किया गया था।

अगर पैसे नहीं दिए तो ये न्यूड फोटोज हो जाएंगी वायरल

कुछ देर मे लोन एप वालों का फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि पैसा भेज दिया है काम में ले लेना। 18 मई को उसके खाते में बिना जानकारी के 3010 रुपए की तीन किश्तें डाल दी गई। यानि उसके खाते मे 9030 रुपए डाल दिए गए और उससे पंद्रह हजार रूपए मांगे गए। युवती ने रूपए देने से इंकार कर दिया और नौ हजार वापस लौटाना चाहा तो पैसा वापस नहीं गया। वह परेशान हो गई। कुछ देर में एप वाले का ही फोन आया और कहा कि तुम्हारी न्यूट फोटो तुम्हें और तुम्हारे फोन में जितने भी कांटेक्ट थे, सभी को भेज दी गई है। अगर पंद्रह हजार रुपए नहीं दिए तो ऐसी बहुत सी फोटोज है हमारे पास।

फाटोज को एडिट कर किया वायरल

पुलिस का कहना है कि एप डाउनलोड करने के दौरान हर कंडीशन को अलाउ कर देने के बाद तमाम जानकारी एप वालों तक पहुंच गई और उन्होनें कुछ फाटोज को एडिट कर वायरल कर दिया है। जांच पडताल कर रहे हैं।