ये हसीना चाहकर भी नहीं छुपा पा रही बदन, नहाते-नहाते उतार दिया…

This beauty is not able to hide her body even if she wants to, she took it off while taking a bath.
This beauty is not able to hide her body even if she wants to, she took it off while taking a bath.
इस खबर को शेयर करें

Emily Ratajkowski: सुपर मॉडल और हॉलीवुड एक्ट्रेस एमिली राताजकोव्सकी आज उन हसीनों में से गिनी जाती हैं जो अपनी हॉटनेस से इंटरनेट पर सनसनी फैलाती रहती हैं।

एमिली का इंस्टाग्राम देखा जाए तो शायद ही कोई फोटो होगी जिसमें उन्होंने पूरे कपड़े पहने हो। अक्सर छोटी बिकनी, छोटे स्विमसूट, जालीदार कपड़े, टॉपलेस फोटो शूट और बिना कपड़ों के फोटो शूट में एमिली अक्सर अपनी बिकनी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

दो नए अलग-अलग फोटोशूट में एमिली ने जैसे सारी हदें ही पार कर दी हैं। जी हां, हाल ही में Emily Ratajkowski समुद्र किनारे रेत पर एक फोटोशूट में नजर आईं, जिसमें उन्होंने जालीदार सफेद रंग का स्विम सूट पहना है। यह स्विमसूट इतना छोटा है कि एमिली चाहकर भी अपना बदन नहीं रख पा रही हैं। इस फोटोशूट की फ्रंट और बैक तस्वीरें एमिली राताजकोव्सकी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। यह लुक देखकर लोग भी दिलों की धड़कनें जैसे रुक सी गई हैं।

वहीं दूसरे फोटोशूट में कलरफुल डोरियों वाली बिकनी में एमिली नहाती हुई दिख रही हैं तो कहीं अपनी बिकनी की डोरियां खोलते हुए दिख रही हैं। एक फोटो में तो एमिली ने बिकनी उतार कर पानी में बैकलेस फोटो खिंचवाई है। वे गर्मियों का तापमान और अधिक बढ़ाती दिख रही हैं।

एमिली का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है और हजारों लोग इसे लाइक कर रहे हैं। वहीं कुछ समय पहले ही एमिली ने एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें वे वाइट टाइप टीशर्ट और वाइट हाफ पेंट में नजर आईं। इस लुक में स्कूटी पर हेलमेट लगाए बैठी दिख रही हैं और बेहद हॉट अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। यह लुक फैंस को इतना पसंद आया कि लगभग 14 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है।

एमिली के इस लुक से लोग नजरें नहीं हटा पा रहे। एक बार सुपर मॉडल ने फिर साबित कर दिया है कि हॉटनेस और बोल्डनेस में उनका कोई उन्हें टक्कर नहीं दे सकता। फिर चाहे किसी इवेंट में के लिए तैयार होना हो या फिर मॉडलिंग करनी हो।