मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने नजर आईं ये हसीना, फैंस पूछ रहे पति का नाम

This beauty was seen wearing vermilion in demand and a bangle in her hand, fans are asking her husband's name
This beauty was seen wearing vermilion in demand and a bangle in her hand, fans are asking her husband's name
इस खबर को शेयर करें

टेलीविजन के कई सितारों ने सीक्रेट वेडिंग करके सभी को चौंका दिया. फिर चाहे ‘देवों के देव महादेव’ के मोहित रैना हो या फिर शहीर शेख हों. इस बीच सोशल मीडिया पर जानी-मानी एक्ट्रेस ने मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी कि लोग उनसे उनके पति का नाम पूछ रहे हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

आखिर कौन हैं ये एक्ट्रेस
ये एक्ट्रेस कोई और नहीं पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) हैं. पवित्रा लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने हुए नजर आईं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस नई नवेली दुल्हन की तरह शर्माते हुए भी दिखीं. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर की तो ये देखते ही देखते वायरल हो गई. इन तस्वीरों को देखकर फैंस एक्ट्रेस की शादी की अटकलें लगाने लगे.

खुद शेयर की तस्वीर
पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने दुल्हन के लिबास वाली इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में फूल वाला आइकन शेयर किया. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा सुंदर लग रही हैं कि उनसे फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

फैंस पूछ रहे पति का नाम
पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने सोशल मीडिया पर जैसे ही तस्वीर शेयर की तो लोग उनसे लगातार सवाल पूछने लगे. एक यूजर ने कमेंट किया- ‘आप दुल्हन की तरह लग रही हो.’ वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया- ‘किसके नाम का सिंदूर है मैडम जी.’ हालांकि एक्ट्रेस की ये तस्वीरें शादी की नहीं बल्कि किसी सीरियल या फिर फोटोशूट की हैं. जिसका सबूत एक्ट्रेस की तस्वीर के पीछे का बैकग्राउंड है.

इस शो में आ रहीं नजर
पवित्रा पुनिया इस वक्त टीवी सीरियल ‘इश्क की दास्तान नागमणी’ में मोहिनी का किरदार निभा रही हैं. इस सीरियल में मोहिनी के लुक्स और अदाकारी को देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं. निजी जिंदगी की बात करें तो पवित्रा पुनिया इन दिनों एजाज खान को डेट कर रही हैं. पवित्रा और एजाज की लव स्टोरी ‘बिग बॉस सीजन 14’ से शुरू हुई थी. इन दोनों ने शो के दौरान एक दूसरे को प्रपोज किया. जिसके बाद से लगातार ये दोनों एक साथ स्पॉट होते हैं.