भारत पर इस साल आने वाला है ये बड़ा संकट! बाबा वेंगा की भविष्यवाणी से खौफ में लोग

This big crisis is going to come on India this year! People in awe of Baba Venga's prediction
This big crisis is going to come on India this year! People in awe of Baba Venga's prediction
इस खबर को शेयर करें

Baba Venga Predictions for India: बुल्गारिया की फकीर बाबा वेंगा (Baba Vanga) की भविष्यवाणियों अक्सर चर्चा में रहती है और भारत को लेकर की गई उनकी एक भविष्यवाणी ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है. बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, इस साल भारत में एक गंभीर संकट आने वाला है, जिससे देश में अकाल जैसी स्थिति पैदा हो सकती है. बता दें कि बाबाद ने सालों पहले 2022 के लिए कई भविष्यवाणियां की थी, जिनमें से 2 भविष्यवाणियां अब तक सच हो चुकी हैं.

बाबा वेंगा के अनुसार, इस साल भारत में आएगी भुखमरी
रिपोर्ट के अनुसार, बाबा वेंगा (Baba Venga) ने भारत पर टड्डियों के आतंक को लेकर भविष्यवाणी की थी और बताया था कि इससे भुखमरी की स्थिति आ सकती है. बाबा वेंगा ने बताया था कि साल 2022 में दुनियाभर में तापमान में गिरावट आएगी, जिससे टिड्डियों का प्रकोप बढ़ जाएगा. टिड्डियों का यह झुंड भारत पर हमला करेगा और फसलों को बर्बाद कर देगा. इससे देश में अकाल की स्थिति पैदा हो जाएगी और भीषण भुखमरी की स्थिति आ सकती है.

बाबा वेंगा ने 2022 के लिए की थी 6 भविष्यवाणियां
बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने साल 2022 को लेकर 6 भविष्यवाणियां (Baba Venga Predictions for 2022) की थी, जिनमें साइबेरिया से एक नया घातक वायरस सामने आने के अलावा एलियन हमले, टिड्डियों के आक्रमण, कुछ देशों में बाढ़, कुछ देशों में सूखा और वर्चुअल रिएलटी में वृद्धि की भविष्यवाणी की थी.

अब तक 2 भविष्यवाणियां हो चुकी हैं सच
बाबा वेंगा (Baba Vanga) ने ऑस्ट्रेलिया के अलावा कुछ एशियाई देशों बाढ़ को लेकर भविष्यवाणी की थी, जो सच हो चुकी हैं. ऑस्ट्रेलिया में बाढ़ परेशानी बढ़ा चुका है,जबकि पाकिस्तान में बाढ़ से हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं. इसके अलावा कई शहरों में पानी की कमी की बाबा वेंगा की भविष्यवाणी भी सच हो चुकी है. पुर्तगाल के अलावा इटली कई शहर इस साल सूखे की समस्या से जूझ चुके हैं.

कौन हैं बाबा वेंगा (Who is Baba Vanga)
बाबा वेंगा (Baba Vanga) का जन्म साल 1911 में बुल्गारिया में हुआ था और वह अपनी भविष्यवाणियों के लिए मशहूर हैं. बाबा बेंगा ने सिर्फ 12 साल की उम्र में एक दुर्घटना में अपनी दोनों आंखें खो दी थी और वह देख नहीं सकती थीं. बाबा वेंगा भले ही अपनी आंखों से नहीं देख सकती थीं, लेकिन उनके पास एक विशेष शक्ति थी, जिससे वह भविष्य देख सकती थीं. दावा किया जाता है कि ईश्वर ने उन्हें दिव्य दृष्टि प्रदान की थी और इसी वजह से उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी.