इस लड़की को हैं इतने अजब शौक, पूरा करने के लिए शादीशुदा मर्दों को बनाती है अपना ‘दोस्त’

This girl has so many strange hobbies, to fulfill it, she makes married men her 'friend'
This girl has so many strange hobbies, to fulfill it, she makes married men her 'friend'
इस खबर को शेयर करें

पूरी दुनिया की सैर करना कौन नहीं चाहता है. घूमने और मस्ती करने का शौक किसको नहीं होता. हर इन्सान की कुछ न कुछ ख्वाहिश होती है, किसी को घूमना पसंद होता है तो किसी को अलग-अलग डिश को चखना, लेकिन क्या कोई अपनी ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.लड़कियों को समझना बेहद कठीन होता है.

इस बात का पता लगाना कि लड़कियों के दिमाग में आपको लेकर क्या चल रहा है या फिर लड़की आपके लिए क्या सोच रही है। इस बात का पता लगाना बेहद कठीन होता है. बहुत सारी ऐसी लड़किया होती है जिनके शौक भी बहुत ही अजीबोगरीब होते है.

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको घुमने का इतना शौक है कि वो अपने इस सपने को पूरा करने के लिए शादी शुदा मर्दों के साथ संबं-ध बनाती है.

अमेरिका के फ्लोरिड़ा की रहने वाली 24 साल की हेडी पेंडोरा को दुनिया घूमने का इतना शौक है, कि वो इसके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती हैं. अपनी इस चाह के कारण हेडी अमीर लोगों के साथ सं बंध बनाती हैं और इसी से पैसा कमाती हैं. वो पराये पुरुषों के साथ घूमने जाने के बदले में ये सब काम करती हैं.

हेडी ने बताया की उन्हें गैर म,र्दों के साथ संबं ध बनाने में दिलचस्पी नहीं है, बल्कि उन्हें अलग-अलग देशों में घुमने का शौक है और बड़े होटल्स में खाना खाने और रुकने का इसलिए वो ऐसे मर्दों को पसंद करती हैं, जो उन्हें ऐसे देशों की यात्रा करा सकें और महंगे होटल्स में खाना खिला सके. इस शौक को पूरा करने के लिए वो अमीर म र्दों के साथ यात्रा पर जाती हैं और उनके साथ संबं-ध बनाती हैं.

इस तरह से हेडी अभी तक बीते तीन सालों में 20 देशों का दौरा कर चुकी हैं. हेडी के अनुसार, ट्रेवलिंग की वजह से ही उनकी जिंदगी बची हुई है. शादी-शुदा आद मी के साथ संबं ध बनाने में क्या बुराई है? अगर कोई आदमी अपनी बीवी से उकता गया है और किसी दूसरी लड़की के साथ घूमने जाना चाहता है तो इसमें क्या बुराई है.