6 शेरनियों के साथ जंगल में घूम रही थी ये लड़की, फिर जो हुआ देखकर नहीं होगा यकीन

इस खबर को शेयर करें

शेर दुनिया का सबसे खतरनाक जानवर माना जाता है. शेर को देखकर बड़े-बड़े दिग्गजों की हवा खराब हो जाती है. इसी वजह से शेर को देखते ही खतरनाक से खतरनाक जानवर भाग खड़े होते हैं. यदि आपके सामने शेर आ जाए तो आपकी हालत खराब हो जाएगी, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जिन्हें शेर से डर नहीं लगता.

इंटरनेट पर सामने आया हैरान करने वाला वीडियो
हमने इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसमें कोई शख्स या महिला शेर के साथ दिख जाते हैं. इस वीडियो में वो शेर के साथ ऐसे पेश आते हैं, जैसे दोनों जिगरी दोस्त हों. यह वीडियो देखकर कई लोग चौंक भी जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की 6 शेरनियों के साथ बड़े ही मौज में घूमती दिखाई दे रही है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की शेरनियों के साथ जैसे घूम रही है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि वह शेरनियों के साथ नहीं बल्कि खिलौनों के साथ खेल रही है. वीडियो किसी जंगल का है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक साथ 6 शेरनियां आ रही हैं. शेरनियां काफी आराम से चलती दिख रही हैं. वहीं अगले ही फ्रेम में चौंकाने वाली चीज देखने को मिलती है. देखें वीडियो-

शेरनियों के साथ मस्ती करते हुए आ रही है लड़की
दरअसल, शेरनियों के पीछे आप एक लड़की को आते देखेंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की बहुत ही ज्यादा मस्ती करते हुए शेरनियों के पीछे आ रही है. आप उस लड़की के चेहरे पर थोड़ा भी डर नहीं देखेंगे. शेरनियां भी लड़की पर अटैक नहीं करती हैं. उनके बर्ताव को देखकर ऐसा लगता है कि शेरनियां लड़की की सहेली हों.

वीडियो के अंत में आप देख सकते हैं कि लड़की एक शेरनी की पूंछ पकड़ती है. बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर safarigallery नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स को लड़की का बेखौफ अंदाज खूब भा रहा है. वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो को अबतक 4600 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.