‘एनिमल’ फिल्म देख भड़का ये भारतीय क्रिकेटर, बोला- मैंने अपने 3 घंटे बर्बाद कर दिए

This Indian cricketer got angry after watching the movie 'Animal', said- I wasted my 3 hours
इस खबर को शेयर करें

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल की चर्चा इस समय काफी है। फिल्म जोरदार हिट भी रही है और रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। फैन्स को भी खासी पसंद आ रही है और चर्चाओं का बाजार भी गर्म है। इस बीच एक भारतीय क्रिकेटर को फिल्म बिलकुल भी पसंद नहीं आई है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने इस फिल्म को लेकर निराशा जताई है। उनादकट ने तो यहाँ तक कहा है कि इस फिल्म से मेरे 3 घंटे बर्बाद हो गए हैं। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट डाली थी, बाद में डिलीट कर दी लेकिन इन्स्टाग्राम पर स्क्रीन शॉट रखा।

उनादकट ने लिखा कि आज के दौर में मिसोजिनी को बढ़ाया दिया गया है और फिल्म इतनी बकवास है। इसे मर्दानगी और अल्फ़ा मेल का टैग भी दिया जा रहा है। अब हम न तो महलों में रहते हैं और न ही शिकार करने के लिए जाते हैं। मेरे तीन घंटे बर्बाद हो गए।

उनादकट ने कहा कि सिनेमा जगत में भी सामाजित दायित्व जैसी कोई चीज होती है। इसे नहीं भूलना चाहिए। मुझे बुरा लग रहा है कि मैंने इतनी बकवास फिल्म देखने के लिए अपने 3 घंटे बर्बाद कर दिया। यह मायने नहीं रखता है कि एक्टिंग कैसी की गई है।

‘एनिमल’ का धमाल जारी
इस बीच, गंभीर आलोचनात्मक समीक्षाओं के बाद भी, एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म, जिसमें बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी शामिल हैं, ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अपने शुरुआती सप्ताहांत में 481 करोड़ रुपये की कमाई की है।