48 की उम्र में अर्जुन कपूर को ऐसे रिझाती हैं मलाइका अरोड़ा, इस लुक को देखकर छूट जाएगें BF के पसीने

This is how Malaika Arora woos Arjun Kapoor at the age of 48, seeing this look will leave BF sweating
This is how Malaika Arora woos Arjun Kapoor at the age of 48, seeing this look will leave BF sweating
इस खबर को शेयर करें

Malaika Arora Bold Video: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस हर दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं. अब एक बार फिर से मलाइका का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. मलाइका इस दौरान बेहद बोल्ड आउटफिट्स में अपने हुस्न की बिजलियां गिराती दिखाई दीं. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

मलाइका अरोड़ा का वीडियो
मलाइका के इस अंदाज को देखने के बाद फैस का कहना है कि वो अपनी इन्हीं अदाएओं से खुद से छोटे अर्जुन कपूर को लुभा लेती हैं. मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान ऑफ शॉल्डर शिमरी ड्रेस पहने इतनी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही हैं महफिल में एक एक नजर उनपर थमी रह गई.

इन्हीं अदाओं पर फिदा अर्जुन कपूर
बता दें कि मलाइका का ये लुक कसीनो लॉन्चिंग के दौरान का है. मलाइका ने इस दौरान रेड कार्पेट पर ऐसी ऐसी अदाएं दिखाई की उनकी ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. नेटिजंस का कहना है कि अर्जुन कपूर भी मलाइका की इन्हीं अदाओं पर फिदा रहते हैं.

48 साल की हैं मलाइका अरोड़ा
इस लुक में भी एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.एक्ट्रेस का ये लुक देख लोग अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि वह 48 साल की हैं. आज भी मलाइका अपनी फिटनेस और बोल्ड लुक्स से किसी भी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं.