जान्हवी कपूर का ये लुक उड़ा देगा आपके होश, नेट के कपड़ों में किनारे पर लगे कट पर अटकी सबकी नजरें

This look of Janhvi Kapoor will blow your senses, everyone's eyes are stuck on the cut on the edge of the net clothes
This look of Janhvi Kapoor will blow your senses, everyone's eyes are stuck on the cut on the edge of the net clothes
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हमेशा ही अपने फैशन सेंस से हर किसी के होश उड़ा देती हैं। अदाकारा ने अपने स्टाइल को इस तरह से स्टैबलिश किया है कि उनके कपड़ों ने एक ट्रेंड सेट कर दिया है। यंग गर्ल्स भी उनके हॉट लुक्स को फॉलो करती दिखती हैं। पार्टी लुक्स से लेकर ट्रेडिशनल अवतार तक, हर एक आउटफिट में जान्हवी का कोई जवाब नहीं है। इन दिनों हसीना अपनी अपकमिंग फिल्म गुड लक जेरी के प्रमोशन्स में बिजी हैं और एक के बाद एक हॉट फोटोशूट्स शेयर कर रही हैं। रिसेन्टली सामने आई तस्वीरों में उनका स्टनिंग लुक हर किसी को सन्न कर दे रहा है।

बस्टियर स्टाइल टॉप में जान्हवी

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह वाइट कलर के बस्टियर स्टाइल टॉप, स्लिट मिनी स्कर्ट और ब्लेजर में नजर आ रही हैं। हसीना ने जिस टॉप को पहना था, उस पर नेट और लेस एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। वहीं बस्टियर पैटर्न के साथ इसे बॉडी हगिंग रखा गया था, जिसमें उनके साइड कर्व्स और फ्लैट टमी भी हाईलाइट होता दिख रहा था।

​टॉप की लेस एंब्रॉइडरी ने खींचा ध्यान

हसीना के इस टॉप में ऐड की गई शीयर फ्लोरल एंब्रॉइडरी लेस उसे बहुत ही प्यारा लकु दे रही थी। वहीं डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ हल्का क्लीवेज शो करती जान्हवी ने इस बॉडीकॉन टॉप को स्कर्ट के साथ इन कर रखा था। वाइट कलर के टॉप से मैचिंग की थाई-हाई स्लिट स्कर्ट को अदाकारा ने पहना था, जिसमें उनके स्मूद लेग्स शो होते दिख रहे थे।

​हाई-राइज मिनी स्कर्ट

जान्हवी की ये हाई-राइज मिनी लेंथ स्कर्ट उनकी बॉडी के साथ इस तरह फिट बैठी थी, जिसमें उनकी स्लिम बॉडी एकदम परफेक्ट लग रही थी। वहीं उन्होंने अपने इस लुक के साथ वाइट कलर का ओपन ब्लेजर पहना था, जिसमें साइड पॉकेट्स, पैडेड शोल्डर और लॉन्ग स्लीव्स थी, जिसे उन्होंने अपने हाथों पर चढ़ा रखा था, जो स्टाइल बढ़ाता दिख रहा था। हसीना का ये लुक मोनोक्रोमैटिक होने के बावजूद बिल्कुल भी बोरिंग नहीं लग रहा था।

यूं कम्पलीट किया हॉट लुक

अपने इस लुक में स्टाइल बढ़ाने के लिए जान्हवी ने कान में सिल्वर हूप ईयररिंग्स और गले में एक प्यारा सा लेयर्ड गोल्ड नेकलेस पहना था। वहीं मेकअप के लिए ग्लौसी मॉव लिप्स, शिमरी पिंक आई-शैडो, स्लीक आईलाइनर, हेवी मस्कारा, स्लीक आई-ब्रोज, शॉर्प कॉन्टोर, बीमिंग हाईलाइटर, स्लीक आईलाइनर के साथ बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए मेसी बन में स्टाइल किया था।