इतनी जहरीली गैस छोड़ता है ये आदमी कि मर जाते हैं मच्छर!

इस खबर को शेयर करें

आप जानकर हैरान हो जाएंगे लेकिन ये बात बहुत तेजी से चर्चा में आ रही है कि क्या आदमी के पाद (Fart) से मच्छर मर सकता है. जी हां, ऐसा हुआ है. एक व्यक्ति है जिसकी जहरीली गैस में इतनी ताकत है कि उससे मच्छर तक मर जाते हैं. अविश्वसनीय है पर अब वैज्ञानिक इस आदमी के पाद के रसायनों की जांच कर रहे हैं.

6 मीटर दूर तक होता है इसकी पाद का असर

इस आदमी की पाद में इतनी ताकत है कि 6 मीटर (करीब 20 फीट) की दूरी तक सारे मच्छर मर जाते हैं. ये खबर द मिरर अखबार ने प्रकाशित की है. उसके अनुसार ये आदमी अपने जहरीले पाद के कथित असर का दावा कर रहा है.

क्या नाम है इस आदमी का?

48 साल के जो वामिरामा का दावा है कि अब उसकी पाद से मच्छर मारने वाला रेपेलेंट बनाया जाने वाला है. इसके लिए एक कंपनी ने उसे हायर किया है. जो वामिरामा का दावा है कि कुछ वैज्ञानिक उसकी जहरीली पाद के रसायनों का अध्ययन करने के लिए उसे फंडिंग दे रहे हैं.

अपने गांव को मलेरिया से बचा चुका है ये आदमी

अफ्रीकी देश युगांडा में रहने वाले इस व्यक्ति ने अपनी पाद की बदौलत अपने गांव को मलेरिया के प्रकोप से बचाया है. उसका दावा है कि वह अपनी जहरीली गैस से मच्छरों को मार सकता है.

आखिर क्या खाता है वामिरामा?

जो वामिरामा ने बताया कि सबकी तरह ही सामान्य खाना खाता है. रोज नहाता है. लेकिन उसका पाद मच्छरों के लिए जहरीला है. एक स्थानीय नाई ने भी इस बात की पुष्टि की है कि जब जो वामिरामा आता है तो मच्छर उस जगह से भाग जाते हैं.