ब्रा के साइज के हिसाब से महिलाओं को मुफ्त ड्रिंक दे रहा ये पब, मच गया बवाल..आखिर में कुछ ऐसा हुआ!

This pub giving free drink to women according to bra size created ruckus.. finally something like this happened!
This pub giving free drink to women according to bra size created ruckus.. finally something like this happened!
इस खबर को शेयर करें

Pub Offer In Australia: लोग अपने दोस्तों और अपने करीबियों के साथ पब या बार में पार्टी करने जाते हैं तो ड्रिंक की लिमिट नहीं तय की जाती है. इस दौरान वे लोग जमकर पैसे उड़ाते हैं. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के एक पब ने तो बड़ा ही हैरान कर देने वाला ऑफर निकाल दिया. उसने ऑफर दिया कि वह महिलाओं को मुफ्त में ड्रिंक पिलाएगा. लेकिन ड्रिंक की मात्रा महिलाओं की ब्रा की साइज पर डिपेंड करेगा. ब्रा की साइज जितनी बड़ी होगी, महिलाओं को उतना ही अधिक ड्रिंक दिया जाएगा. इस ऑफर के बाद तो बवाल मच गया.

साइज के हिसाब से ड्रिंक की मात्रा
दरअसल, इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड शहर की है. बताया गया कि यहां के एक पब ने यह विज्ञापन निकाला है. इस विज्ञापन पर जैसे ही लोगों की नजरें गईं, वहां बवाल मच गया. बताया गया कि इस पब का नाम ‘वूलशेड ऑन हिंडले’ है. पब की शर्तों के मुताबिक, A-कप साइज ब्रा पहनने वाली महिलाओं को एक मुफ्त ड्रिंक मिलेगी, जबकि B-कप ब्रा पहनने वाली महिलाओं को 2 ड्रिंक मिलेगी.

ब्रा उतारने की भी जरूरत
वहीं इसके साथ-साथ C-कप वाली महिलाओं को तीन ड्रिंक मुफ्त में मिलेंगी. चौंकाने वाली बता यह थी कि अपनी ब्रा की साइज को दिखाने के लिए महिलाओं को अपनी ब्रा उतारने की भी जरूरत होगी. इसके बाद इसी शर्त पर बवाल मच गया. जब इस पब के ग्राहक वहां पहुंचे तो उन्होंने कई बोर्ड्स और पंपलेट पर यह ऑफर लिखा पाया. उन्होंने इसका विरोध करना शुरू कर दिया. आखिरकार इस विज्ञापन को भी हटाया गया और पब द्वारा इस ऑफर को भी वापस लिया गया.

सोशल मीडिया पर माफी मांगी
एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पब ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर माफी मांगी और लिखा कि हम उन चिंताओं को दूर करना चाहते हैं, जो हमारे क्लब द्वारा साझा किए गए एक हालिया पोस्ट के संबंध में उठाई गई हैं. हम इसके लिए माफी मांगते हैं कि हमारी उस पोस्ट की वजह से कुछ लोगों को असहज और शर्मसार महसूस हुआ.

विज्ञापन की काफी आलोचना
माफीनामे से पहले पब ने सोशल मीडिया पर इस ऑफर का खूब प्रचार किया था. पब द्वारा सोशल मीडिया पर बकायदा पोस्ट लिखा था और उसकी टैगलाइन भी दी थी कि ‘द बिग, द बेटर’ अर्थात जितना बड़ा उतना बेहतर. आगे यह भी लिखा गया था कि ब्रा पहनना बहुत असुविधाजनक है, इसलिए इसे शेड में लटका दें और ढीला कर दें. इस विज्ञापन की काफी आलोचना की गई. आख़िरकार पब ने माफी मांग ली.