सुहागरात में ऐसी शुरु हुई पत्नी सुबह तक पति को बना दिया ‘लाल’, बोलाः अब ओर नहीं…

This started in the honeymoon, the wife made her husband 'red' till morning, said: no more...
This started in the honeymoon, the wife made her husband 'red' till morning, said: no more...
इस खबर को शेयर करें

पटना: सुहागरात को लेकर न सिर्फ पत्नी बल्कि पति भी ढेरों ख्वाब सजाए रखता है। अपनी जीवन संगिनी को पहली बार देखना, उसका घूंघट उठाना… इसके तो शादी से पहले सपने तक आने लगते हैं। लेकिन अगर ये सपना नाइटमेयर यानि दुःस्वप्न में बदल जाए तो। बिहार की राजधानी पटना में कुछ ऐसा ही हुआ, पति को सुहागरात की जगह सुहाग’लात’ मनानी पड़ी। पति का आरोप है कि पत्नी ने शादी की पहली रात ही उसे चप्पलों से पीट डाला। मतलब कुल मिलाकर शादी के बाद जो न होना था जो हो गया। उधर बीवी दहेज के लिए प्रताड़ना का आरोप लगा ससुराल के दरवाजे के बाहर धरने पर बैठ गई है।

सुहागरात में पति को पत्नी ने चप्पलों से पीटा
हालांकि ये मामला आज का नहीं है कि लेकिन खुलासा अब हुआ है। साल 2019 में पटना के राजीव नगर के रहने वाले रोहित की शादी धूम-धड़ाके गाजेबाजे के साथ स्मिता नाम की लड़की से हुई थी। स्मिता का आरोप है कि उसके मायकेवालों ने रोहित के घरवालों की मांग पर अपनी हैसियत से ज्यादा दहेज दिया। लेकिन शादी के 5 महीने के अंदर ही उसे और दहेज लाने के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा और ससुराल से बाहर तक निकाल दिया गया। इसके बाद दो दिन पहले स्मिता अपने ससुराल के बाहर धरने पर बैठ गई। उसका कहना है कि वो ससुराल में रहना चाहती है लेकिन उसके ससुराल के लोग स्मिता को घर में घुसने तक नहीं दे रहे।
Magahi Samachar : मगही समाचार में आज नीतीश-तेजस्वी आउ अमित शाह वाला पॉलिटिकल खेला के अंदर के बात, उधर परीक्षा में प्रश्न पत्रे गायब… देख लेथ

‘बहू ने घर की बिजली तक काट दी’
लेकिन इसके बाद लड़के पक्ष के लोगों ने जो कहा उसे सुनकर लोगों के होश ही उड़ गए। रोहित ने आरोप लगाया है कि शादी की सुहागरात को उसकी पत्नी स्मिता ने उसे चप्पलों से पीटा। किस बात पर पीटा, ये नहीं बताया गया है। खैर इसके बाद रोहित के घरवालों ने एक और आरोप लगाया। रोहित के सा उनके पिता रिटायर्ड रेलवे ऑफिसर विजय सिंह और उनकी पत्नी का आरोप है कि धरने पर बैठी बहू ने उनके घर की बिजली तक काट दी। अब हाल ये है कि 40 डिग्री की गर्मी में घर में पीने के लिए पानी तक नहीं है।

पुलिस भी परेशान
इस पूरे मामले की जानकारी जब पटना के राजीवनगर थाने को मिली तो एक टीम रोहित के घर भेजी गई। पुलिस की कोशिश थी कि किसी तरह से दोनों परिवारों में सुलह कराई जाए। लेकिन ये कोशिश भी नाकाम हो गई। फिर मुहल्ले वालों को दोनों पक्षों के बीच समझौते के लिए लाया गया। लेकिन वहां भी नतीजा ढाक के तीन पात ही रह गया। अब बहू चाहती है कि वो ससुराल में रहे, लेकिन ससुराल वाले उसे रखने को तैयार ही नहीं हैं।