सोशल मीडिया पर छाया ये वेडिंग कार्ड, देखने वालों की नहीं रूक रही हंसी

This wedding card is a shadow on social media, viewers can't stop laughing
This wedding card is a shadow on social media, viewers can't stop laughing
इस खबर को शेयर करें

आप सभी ने अब तक शादी के कई कार्ड देखे होंगे जो वायरल हुए हैं लेकिन अब एक कार्ड तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। इसको जो देख रहा है वह अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहा है। जी दरअसल यह कार्ड हरियाणा के एक परिवार ने छपवाया है और वह भी हरियाणवी भाषा में। आपको बता दें कि यह कार्ड कई साल पुराना है, लेकिन एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस कार्ड पर लिखी हुई चीजों को पढ़कर लोग बेहद ही हैरान हैं।

जी दरअसल अक्सर आप हिंदी या इंग्लिश भाषा में ही शादी के कार्ड देखते हैं, लेकिन कार्ड पर क्षेत्रीय भाषा में लिखा हुआ हो ऐसा शायद ही देखने को मिले। फिलहाल कुछ ऐसा ही कार्ड नजर आया है। जी दरअसल हरियाणा के किसी परिवार ने इस कार्ड पर हरियाणवी भाषा में ही सबकुछ लिखवाया। आप देख सकते हैं इस कार्ड में सबसे पहले लिखा, ‘सबसे पहले गणेश महाराज जी की जय’। जी हाँ और इसके बाद सबकुछ हरियाणवी भाषा में लिखा गया है। केवल यही नहीं बल्कि यहां तक कि दूल्हा और दुल्हन का नाम के आगे छौरा और छौरी लिखा गया है। वैसे इस कार्ड में सबसे मजेदार बात यह है कि न सिर्फ नाम बल्कि एड्रेस, प्रोग्राम और दिन-तारीख भी हरियाणवी भाषा में लिखी गई है।

आप देख सकते हैं कार्ड पर लिखी तारीख से मालूम चलता है कि यह शादी का कार्ड साल 2015 का है। जी हाँ लेकिन फिर भी इस कार्ड को देखकर लोग बेहद दंग रह गए होंगे। केवल यही नहीं बल्कि जब मेहमानों ने इस कार्ड को देखा होगा तो वह शादी में आने से पहले सोच में पड़ गए होंगे। फिलहाल सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल किया जा रहा है और लोग इसे देखकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।