खुशियों से भरा है Shahrukh Khan के लिए ये साल, मिली 3-3 गुड न्यूज

This year is full of happiness for Shahrukh Khan, got 3-3 good news
This year is full of happiness for Shahrukh Khan, got 3-3 good news
इस खबर को शेयर करें

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को अगर देश का सुपरस्टार कहें तो कुछ गलत ना होगा. 3 दशकों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे इस सितारे की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. यही वजह है कि बीते साल जब शाहरुख खान के परिवार (Shahrukh Khan Family) पर बुरा वक्त आया तो उनके फैंस उनके साथ खड़े दिखाई दिए. लेकिन अब 2022 में शाहरुख खान को खुशखबरी पर खुशखबरी मिल रही है.

पठान और डंकी में नजर आएंगे शाहरुख खान
अभिनेता शाहरुख खान की जिंदगी में सबसे बड़ी बात तो ये हुई है कि जल्द ही वो बड़े पर्दे पर बेहतरीन प्रोजेक्ट के साथ वापसी करेंगे. पठान और डंकी उनकी दो फिल्में रिलीज होंगीं. पठान की शूटिंग फिलहाल खत्म होने वाली है तो वहीं जल्द ही वो डंकी की शूटिंग शुरू कर देंगे. 4 साल के बाद शाहरुख बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे.

सुहाना खान के डेब्यू का ऐलान
शाहरुख खान की जिंदगी में इस साल दूसरी खुशखबरी बेटी सुहाना खान से जुड़ी है. काफी समय से सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन अब इसका ऑफिशियल ऐलान भी कर दिया गया है. द आर्चीस से सुहाना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.

आर्यन खान को मिली क्लीन चिट
जहां बेटी एक्टिंग में डेब्यू की तैयारी में है तो वहीं बेटे आर्यन खान को भी बड़ी राहत मिली है. ड्रग्स केस में आर्यन खान को क्लीन चिट मिल गई है जिससे पूरा खान परिवार बड़ी राहत महसूस कर रहा है. अक्टूबर, 2021 में आर्यन खान को क्रूज से गिरफ्तार किया गया था. तब उन्हें 1 महीना जेल में बिताना पड़ा और फिर उन्हें जमानत मिली थी. ये वक्त शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए सबसे मुश्किल वक्त था लेकिन अब जब सब कुछ फिर से पटरी पर लौट आया है.