मुजफ्फरनगर के NH-58 पर सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत 3 की मौत

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर में नेशनल हाईवे 58 पर रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। टोल प्लाजा के समीप रुकी बस से उतारकर गन्ने का जूस पी रहे दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों को अनियंत्रित टाटा मैजिक ले कुचल दिया। गंभीर घायल होने पर तीनों की मौत हो गई। दिल्ली से रोडवेज डिपो की बस में सवार होकर कुछ लोग गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे थे। छाप टोल प्लाजा के समीप सुबह बस रुकी थी और यात्री नाश्ते के लिए नीचे उतरे थे।

थाना छपार पुलिस के अनुसार दिल्ली से हरिद्वार जा रही बस में सवार यात्री सुबह छाप टोल प्लाजा के समीप नाश्ते के लिए रुके थे। इस दौरान टोल प्लाजा सितारा ढाबा के समीप ठेले के पास खड़े होकर गन्ने का जूस पी रहे युवकों को तेज गति से आ रहे छोटे हाथी (टाटा मैजिक) ने टक्कर मार दी।

इससे गंभीर घायल होने पर दो सगें भाईयों 28 वर्षीय अर्जुन व 25 वर्षीय अभिषेक पुत्रगण सुनील निवासी आशापल्ली रोड हमदर्द चौक नई दिल्ली व उनके चचेरे भाई रोहित पुत्र संजय की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक दिल्ली से बस में सवार होकर हरिद्वार घूमने जा रहे थे, बस सुबह पौने सात बजें हाईवे पर स्थित एक ढाबे पर रुकी थी, तीनों युवक ढाबे के सामने लगी गन्ने की जूस की ठेले पर जूस पी रहे थे। थाना छप्पर प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।