बाइक खरीदने के लिए 50,000 रुपये के सिक्के लेकर पहुंचा शोरूम, शख्स को देखकर चौंक गए लोग

To buy a bike, people reached the showroom with coins of Rs 50,000, people were shocked to see the person
To buy a bike, people reached the showroom with coins of Rs 50,000, people were shocked to see the person
इस खबर को शेयर करें

Man Pays Rs 50000 In Coins To Buy Scooty: ‘छोटी-छोटी बूंदें शक्तिशाली सागर बनाती हैं’ यह एक बहुत मशहूर कहावत है जो यह बतलाती है कि हर छोटा प्रयास कुछ बड़ा हासिल करने के लिए मायने रखता है. यह कहावत आज भी सही है और हमेशा सही रहेगी. हालांकि, एक आदमी ने इस कहावत को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया. उत्तराखंड के रुद्रपुर जिले के एक व्यक्ति ने टीवीएस जूपिटर स्कूटी खरीदने के लिए 50,000 रुपये के 10-10 सिक्के इकट्ठे किए. यह खबर इंटरनेट पर जंगल में आग की तरह फैल गई. चलिए हम आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं.

रुद्रपुर के एक युवा व्यक्ति ने अपने स्थानीय टीवीएस डीलर से स्कूटी खरीदने के लिए 50,000 रुपये के सिक्के इकट्टे किए. घटना का वीडियो ऑनलाइन सामने आया है और ऐसा लग रहा है कि इस शख्स ने इतने सिक्के कैसे इकट्ठे किए होंगे. वीडियो में, एक आदमी को कुर्सी पर बैठे हुए धैर्यपूर्वक इंतजार करते हुए देखा जा सकता है कि सेल्समैन अपने पैसे की गिनती खत्म कर ले, जो कि सभी सिक्के हैं. सेल्समैन को छोटे बेंच पर सिक्कों की सावधानीपूर्वक गिनते हुए देखा जा सकता है. उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक नया टीवीएस जूपिटर स्कूटर खरीदने के लिए एक व्यक्ति ने 10 रुपये के सिक्कों में 50,000 रुपये का भुगतान किया है.

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल
जिस व्यक्ति का नाम और पहचान अभी तक ज्ञात नहीं है, उसने टीवीएस जूपिटर स्कूटर खरीदने का फैसला किया. यह स्कूटर कंपनी की इकोथ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ 110 सीसी का सिंगल-सिलेंडर मॉडल है. यह 7.4 हॉर्सपावर और 8.4 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. वीडियो में दिख रहा शख्स स्कूटर के बदले 50,000 रुपये देने का दावा कर रहा है. हालांकि, यह उल्लेखनीय है कि रुद्रपुर में जूपिटर की ऑन-रोड कीमत 85,210 रुपये है. शेष राशि वीडियो में दिखाई नहीं दे रही थी, और यह स्पष्ट नहीं है कि उस व्यक्ति ने वह भुगतान कैसे किया. एक छोटी सी घटना का संक्षिप्त वीडियो सामने आया है.